जैन समाज का प्रतिनिधिमंडल किरण रिजिजू से मिला

नागपुर :- केंद्रीय अल्पसंख्यक व्यवहार मंत्री किरण रिजिजू से अखिल दिगंबर जैन संस्था के प्रतिनिधिमंडल ने भेट कर ज्ञापन सौंपा।

अखिल दिगंबर जैन सैतवाल संस्था के राष्ट्रीय महामंत्री नितिन नखाते के नेतृत्व में मंत्री किरण रिजिजू का शाल, श्रीफल, सम्मान चिन्ह, धर्म दुपट्टा, मोतियों की माला, स्मारिका देकर सम्मानित किया गया। केंद्रीय अल्पसंख्यक आयोग में योग्य प्रतिनिधित्व, महाराष्ट्र राज्य जैन अल्पसंख्यक महामंडल में दिगंबर जैन समाज को उचित प्रतिनिधित्व की ज्ञापन में मांग की हैं। जैन समाज के हितों की, तीर्थों की रक्षा, साधु संतों के विहार में सुरक्षा की मांग की हैं। मंत्री किरण रिजिजू ने कहा अति शीघ्र निवेदन कार्यवाही करेंगे।

प्रतिनिधि मंडल में महावीर यूथ क्लब के सहसचिव बाहुबली पलसापुरे, भाजपा जैन प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष मुकेश जैन, भाजपा नेता कुणाल गडेकर, सुभाष पारधी उपस्थित थे।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

गरबे से गुजराती महिला समाज ने की माता की भक्ति

Mon Oct 7 , 2024
– राधा कृष्ण की जोड़ी रही आकर्षक, वरिष्ठ सदस्यों ने भी किया गरबा नागपुर :- नवरात्रि के अवसर पर शहर के गुजराती महिला समाज ने सुंदर गरबा का आयोजन धंतोली के गुजराती समाज भवन में किया। गरबे का आगाज माताजी की लाणी व आरती के साथ हुआ। कार्यक्रम का मार्गदर्शन चेयर पर्सन ज्योत्सना जोशी ने किया । सचिव गुंजन मेहता […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com