13 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य, जानें किन राशियों की बदलेगी किस्मत

सार

सूर्य गोचर : ग्रहों के अधिपति सूर्य देव 13 फरवरी को शनि की स्वराशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां जो जिन्हें सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ फल प्रदान करेगा।

विस्तार

सूर्य गोचर 2022:  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मनुष्य के जीवन पर ग्रहों के गोचर का सीधा प्रभाव पड़ता है। किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए शुभ परिणाम लेकर आता है और कुछ राशियों के लिए अशुभ। सूर्य शक्ति और यश का प्रतीक माना जाता है और साथ ही सूर्य ग्रहों का राजा भी कहा जाता है ऐसे में सूर्य जब किसी कुंडली में मजबूत स्थिति में होता है तब व्यक्ति कि नेतृत्व क्षमता, मान प्रतिष्ठा और समृद्धि में वृद्धि होती है। ग्रहों के अधिपति सूर्य देव भी 13 फरवरी को शनि की स्वराशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां जो जिन्हें  सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ फल प्रदान करेगा।
मिथुन राशि 
13 फरवरी को होने वाला सूर्य का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। सूर्य ग्रह मिथुन राशि के जातकों की कुंडली के नवम भाव यानि भाग्यस्थान में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दौरान भाग्य आपका पूरा साथ  देगा।  मिथुन राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं और बुध ग्रह और सूर्य ग्रह मित्र ग्रह हैं । इसलिए सूर्य का यह गोचर मिथुन राशि के जातकों को लाभ प्रदान करेगा। सूर्य का गोचर मिथुन राशि के जातकों की आय में वृद्धि होने की संभावना है। याद आप नौकरीपेशा हैं तो नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। यदि आप किसी व्यवसाय से जुड़े हैं तो आपको कोई नई डील मिलने की संभावना है।

कर्क राशि 
सूर्य का राशि परिवर्तन कर्क राशि के जातकों के लिए लाभकारी हो सकता हैं। कर्क राशि की कुंडली के दशम भाव यानि कर्म स्थान में सूर्य राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। यह गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए नौकरी के ने अवसर ला सकता हैं। आपकी पदोन्नति की भी संभावना है।आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। अगर आप विदेश में अपना व्यापार कर रहे हैं तो वहां से आपको दोगुना लाभ प्राप्त हो सकता है।

कुंभ राशि
सूर्य ग्रह कुंभ राशि में ही गोचर करेंगे और इस वजह से यह गोचर लाभकारी होगा। सूर्य ग्रह कुंभ राशि के दूसरे भाव यानि धन स्थान पर गोचर करेंगे जो आपको आर्थिक लाभ प्रदान करेगा। इस दौरान कुंभ राशि के जातक जिस कार्य को भी आरंभ करेंगे उसमें सफलता अवश्य मिलेगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपका सहयोग करेंगे। व्यापार में अचानक लाभ मिलेगा।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

13-February-Co-Saturn-Rasi-Aquarius-M

Sat Feb 12 , 2022
Videocon’s outstanding debt as on December 31, 2017 was Rs 27,423 crore. The oil business, housed under Videocon Oil Ventures, had a separate debt of Rs 23,120 crore. With the Adani and Jindal groups and Mukesh Ambani-owned Reliance Industries joining the race to buy Videocon Industries’ (VIL’s) assets, lenders are expecting aggressive bids for VIL’s consumer durables and overseas oil […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com