टोयोटा किर्लोस्कर मोटर बेहतर ग्राहक सुविधा के लिए 5 साल तक मानार्थ सड़क किनारे सहायता कार्यक्रम प्रदान करता है

– टोयोटा के रोडसाइड असिस्टेंस प्रोग्राम (आरएसए) की प्रमुख विशेषताएं – ‘फाइंड मी’ सुविधा, आरएसए प्रक्रिया का डिजिटाइजेशन जिसे डी-आरएसए के रूप में जाना जाता है, में व्यक्तिगत समर्थन की अतिरिक्त परत अर्थात् ‘वाहन संरक्षक सेवा’

– इसके अलावा, आरएसए की यह सेवा आवश्यक सुविधाओं की एक श्रृंखला को कवर करती है, जिसमें वाहन की खराबी और दुर्घटना से संबंधित वाहन को खींच कर ले जाने में सहायता, खराब बैटरी के लिए जंप स्टार्ट, पंक्चर टायर की मरम्मत, कम ईंधन की स्थिति में सहायता, 50 किलोमीटर तक की दूरी के लिए टैक्सियों की व्यवस्था करना आदि शामिल है।

बैंगलोर :- टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने और नए वाहन की खरीद की तारीख से 5 साल के लिए मानार्थ सड़क किनारे सहायता कार्यक्रम के साथ मन की अद्वितीय शांति प्रदान करने की दिशा में एक और उल्लेखनीय कदम उठाया है। यह अग्रणी पहल अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए निर्बाध स्वामित्व अनुभव सुनिश्चित करने की टोयोटा की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। यह आरएसए पैकेज केवल ब्रेकडाउन सपोर्ट के बारे में नहीं है; इसका उद्देश्य प्रत्येक टोयोटा मालिक को आश्वासन, सुविधा और सुरक्षा की भावना प्रदान करना है।

वर्षों से, ग्राहक न केवल उत्पादों बल्कि समय पर और बेजोड़ सड़क किनारे सहायता को कवर करने वाली सेवा पेशकशों में टोयोटा की विश्व स्तरीय गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता (क्यूडीआर) की भी सराहना करते रहे हैं, जिससे ग्राहक अनुभव को समृद्ध करने की कंपनी की निरंतर खोज को रेखांकित किया गया है। 2010 में लॉन्च किया गया, आरएसए कार्यक्रम टीकेएम के ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण का अभिन्न अंग रहा है, जो सम्मानित ग्राहकों को उनकी आपातकालीन जरूरतों के दौरान तत्काल सड़क किनारे सहायता प्रदान करता है। नए वाहन पैकेज के एक भाग के रूप में, यह सेवा आवश्यक सुविधाओं की एक श्रृंखला को कवर करती है, जिसमें वाहन की खराबी और दुर्घटना से संबंधित वाहन को खींचने में सहायता (उदाहरण के लिए वाहन जब चलाने योग्य स्थिति में न हो तो, सड़क के किनारे सेवा देने वाली टीम ऐसे वाहन को उसकी समस्याओं के समाधान के लिए निकटतम डीलरशिप तक समय पर पहुंचाने में मदद करती है) , खराब बैटरियों के लिए जंप स्टार्ट, पंक्चर टायर की मरम्मत, कम ईंधन की स्थिति या वाहन की चाबी संबंधी समस्याओं के मामले में सहायता के साथ-साथ 50 किलोमीटर तक की दूरी के लिए टैक्सियों की व्यवस्था करना शामिल है।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाइस प्रेसिडेंट उपाध्यक्ष – बिक्री और रणनीतिक विपणन, अतुल सूद ने कहा, “हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के प्रति टोयोटा की अटूट प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में, ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के सड़क किनारे सहायता कार्यक्रम को 5 साल (नए वाहन की खरीद की तारीख से) तक बढ़ाते हुए रोमांचित हैं। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर में, हमारा दृढ़ विश्वास है कि हमारे ग्राहकों के साथ हमारा रिश्ता उत्पादों और सेवाओं की पेशकश से परे है – यह एक ऐसा अनुभव बनाने के बारे में है जो स्वामित्व अवधि के दौरान सहज, सुविधाजनक और आश्वस्त करने वाला है। 5 वर्षों की लंबी अवधि के लिए मानार्थ आरएसए कार्यक्रम के साथ, हम नए उद्योग मानक स्थापित कर रहे हैं, अपनी उच्च गुणवत्ता वाली सेवाओं और समय पर सहायता को और बढ़ा रहे हैं। यह व्यापक आरएसए कवरेज नवाचार, ग्राहक-केंद्रितता और हमारी मूल्यवान ग्राहक अपेक्षाओं से अधिक के हमारे मूल मूल्यों के साथ प्रतिध्वनित होता है।

अप्रत्याशित चुनौतियाँ किसी भी समय उत्पन्न हो सकती हैं, और हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों के लिए मौजूद रहना है, उन्हें सुरक्षा जाल प्रदान करना है ताकि उन्हें आश्वस्त किया जा सके जिससे वे हमेशा हम पर भरोसा कर सकते हैं। हमारा 5 साल का मानार्थ आरएसए एक ब्रेकडाउन सहायता कार्यक्रम भर नहीं है, यह हमारे हर उत्पाद के साथ मानसिक शांति प्रदान करने का वादा है। हम समझते हैं कि वाहन का मालिक होना एक भावनात्मक बंधन है, यादों और अनुभवों से भरी यात्रा है, इसलिए हम ऑटोमोटिव उद्योग में नए मानक स्थापित करते हुए अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य प्रस्ताव देने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हैं।

इस पहल का एक मुख्य आकर्षण ‘फाइंड मी’ फीचर है, जो ग्राहकों को जरूरत के समय तुरंत ट्रैक करने की अनुमति देता है, जिससे हमारी ग्राहक सहायता टीम से त्वरित प्रतिक्रिया सुनिश्चित होती है। इसके अलावा, आरएसए प्रक्रिया का पूर्ण डिजिटलीकरण, जिसे डी-आरएसए के नाम से जाना जाता है, सेवा की दक्षता को बढ़ाता है, जिससे ग्राहकों के लिए सहायता प्राप्त करना आसान और तेज हो जाता है।

व्यक्तिगत समर्थन की एक अतिरिक्त परत जोड़ने के लिए, वाहन संरक्षक सेवा शुरू की गई है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि ग्राहकों को उनकी आगे की यात्रा को निर्बाध रूप से जारी रखने के लिए तत्काल सड़क किनारे सहायता की आवश्यकता के स्थान पर त्वरित सहायता और आवश्यक सहायता प्रदान की जाती है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

ACCUSED FACING CHARGES OF DUPING TO THE TUNE OF Rs. 1,48,00,000/- RELEASED ON ANTICIPATORY BAIL BY HC

Thu Aug 24 , 2023
– Justice Urmila Phalke Joshi has granted Anticipatory bail to Swati Manish Jain R/o Akola vide order dated 18-08-2023. Nagpur :- Swati Manish Jain was apprehending her arrest in crime no. crime No.91/2023 registered with PS MIDC, Akola Dist Akola punishable U/s 409, 420. 120B, 34 of IPC on the report lodged by Manish Shivprasad Bharuka. It is alleged in […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com