मटन, चिकन, मछली बेचने वालों की खैर नहीं …

खापरखेड़ा – खापरखेड़ा अन्ना मोड क्षेत्र में मुख्य मार्ग पर पिछले कुछ दिनों से मटन, चिकन, मछली विक्रेता अवैध कारोबार से आवाजाही करने वाले त्रस्त हैं. आसपास के क्षेत्रों के अलावा गलियों से गुजरने वाले नागरिकों ने संबंधित ग्राम पंचायत से संबंधित अवैध मटन, चिकन, मछली बेचने वालों को हटाने की शिकायत की है. लेकिन चिकन, मटन, मछली, विक्रेता और दुकानदार अपनी दुकानें हटाने को तैयार नहीं हैं.

पोटा ग्राम पंचायत सरपंच पवन धुर्वे, खापरखेड़ा थानेदार प्रवीण मुंडे, पंचायत समिति सदस्य राहुल तिवारी, उपसरपंच विश्वजीत सिंह, ग्राम पंचायत सचिव सौरभ जोशी, रंजना कांबले ने सभी दुकानदारों को बुलाकर समस्या का समाधान करने का प्रयास किया. हालांकि कोई भी दुकानदार दुकान हटाने को तैयार नहीं है, इसलिए बैठक में अंतत: निर्णय लिया गया कि रविवार के बाद कोई भी मटन, चिकन या मछली की दुकान खोलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
मटन, चिकन, मछली के अवैध विक्रेता पूरे क्षेत्र में गंदगी फैलाते हैं। इसके साथ ही आवारा कुत्ते भी घूम रहे हैं। ऐसे में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

संघ की विचारधारा भाजपा को स्वीकार्य है?

Mon Aug 29 , 2022
– शिवसेना और संभाजी ब्रिगेड के मध्य गठबंधन बाद उद्धव ठाकरे का भाजपा से सवाल मुंबई/नागपुर – राज्य की राजनीति में आज एक बड़ा घटनाक्रम देखने को मिला. शिंदे गुट के धमाके के बाद शिवसेना ने संभाजी ब्रिगेड का हाथ थाम लिया है. शिवसेना और संभाजी ब्रिगेड एक साथ आए हैं. संभाजी ब्रिगेड के पदाधिकारी और शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com