विभिन्न समस्याओं को लेकर रिपब्लिकन सेना ने ज्ञापन सौंपा 

नागपुर :- रिपब्लिकन सेना के प्रदेशाध्यक्ष सागर डबरासे व जिल्हाध्यक्ष धर्मपाल वंजारी के नेतृत्व मे नागपूर मनपा के आयुक्त व आशीनगर झोन के सहायक आयुक्त को निवेदन दिया सौंपा गया.

निवेदन द्वारा मांग की गई कि शहर के नागरिकों को भेजे जा रहे टैक्स और न भरने पर जप्ती की कार्रवाई से उनमें खौफ फैडजा हो गया हैं.

हाल में सुनिता भोजराज नवनागे घर क्रमांक 2437/A/540 को एक लाख के उपर का टॅक्स भेजा गया है तथा बोधीवृक्ष बुद्ध विहार घर क्रमांक 1559/A/403 इस धार्मिक स्थल को 35350/- रुपये का टॅक्स भेजा है जो अदा नही की जाने पर या प्रॉपर्टी का निलामकरने की नोटीस भेजे गये है.

इसी तरीके से लाखो प्लॉट धारक को लाखो रुपये के राशी वाले नोटीस भेजे जा रहे है जिसके विरोध में मनपा आयुक्त को निवेदन के माध्यम से मालमत्ता कर कम करने तथा ब्याज माफी की योजना शुरू करने की मांग की गई हैं.

इस अवसर पर विलास कांबळे,रंजना धमगाये, सरिता सांगोळे, कमल बोरकर, शशिकला मेश्राम, शोभा गजभिये रेखा नागदेवे,मंदा कोटांगले, हिरा गवळी, स्नेहलता गजभिये, प्रेमलता मेश्राम, चेताबाई इंदुरकर, इंदू नारनवरे, शोभा रंगारी मौजूद थे!

 

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

विश्व महिला दिवस पर महिला अधिकारों के लिए लड़ने वाले सामाजिक कार्यकर्ता रतूड़ी सम्मानित

Wed Mar 8 , 2023
नागपुर :- नंदनवन आरेंज सिटी राइडर्स असोसिएशन की तरफ से संस्थापक अध्यक्ष राजाराम डोनारकर के नेतृत्व में भव्य साईकिल संदेश रैली और सांस्कृतिक सामाजिक जागरूकता अभियान का आयोजन किया गया और सामाजिक क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार के जनहितकारी कार्यों को करने वाले सामाजिक महिला एवं पुरुष कार्यकर्ताओं का स्वागत किया गया राजाराम डोनारकर के हाथों सुप्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद कुमार […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com