प्ररेणा किड्स कार्निवाल मैं झूमे बच्चे जमकर खेला 

नागपुर :- प्रेरणा महिला संगठन द्वारा विगत रविवार को सुबह 11 बजे से 8 बजे तक रविनगर स्थित श्री अग्रसेन भवन मे प्रेरणा किड्स कार्निवाल का भव्य आयोजन किया गया था।

अग्रवाल समाज की अग्रणी महिला संस्था द्वारा महिलाओं और बच्चों की प्रतिभा निखारने के उद्देश्य से यह कार्निवाल कराया गया था। प्रेरणा महिला संगठन की अध्य्क्ष एडवोकेट दीप्ति संदीप अग्रवाल ने बताया कि किड्स कार्निवाल मैं बच्चो के लिए कई प्रकार की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिससे ड्राविंग कम्पटीशन मे प्रथम पुरस्कार हर्षिता रूंगटा व पुष्पक अग्रवाल और दूसरा पुरुस्कार शरण्य अग्रवाल व वेद अग्रवाल फायरलेस कुकिंग प्रथम पुरस्कार सार्थक अग्रवाल व दूसरा पुरुस्कार सांची अग्रवाल फैंसी ड्रेस मैं प्रथम पुरस्कार चलसी चौधरी-व दूसरा पुरुस्कार हृदय रुंगटा विजयी घोषित किया गया ,विजयताओ को पुरुस्कार मुख्य अतिथि अनिता अमित अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, अजय बजरंग अग्रवाल, राजेश अग्रवाल व दीपक अग्रवाल ने दिया । अनिता अग्रवाल ने वहां उपस्थित लोगों को कहा कि बच्चो के लिए इस प्रकार के आयोजन की समाज में आवश्यकता है और समाज की महिलाओं को एक सशक्त मंच की जररूत है उन्होंने प्ररेणा संस्था को हर प्रकार की मदद का आश्वासन दिया।

संदीप अग्रवाल ने प्ररेणा महिला संगठन की कार्यों की सहराना करते हुए हमेशा साथ देना का वादा किया , अजय अग्रवाल ने कार्निवाल की सहराना करते हुए कहा बच्चो के चेहरों पर आयी मुस्कान ही सच्चा धन है। राजेश अग्रवाल ने संस्था के सभी पद्दधिकारियो को हमेशा इस प्रकार के ओयोजन करने की सलाह दी ।बच्चो ने विभिन्न प्रकार के गेम्स,जम्पर, टैटू, राइफल शूटिंग ,मैजिक शो का जमकर आनंद लिया अग्रवाल महिलाओं द्वारा विभिन्न प्रकार के घर उपयोगी वस्तु के स्टाल लगाय गए थे जिन्हें भी भरपूर प्रतिसाद मिला संघटन की सचिव अंजू राजेश अग्रवाल ने बताया कि कार्निवाल मैं विभिन्न लजीज व्यञ्जनों के स्टाल भी लगाया गया थे जिसका भी आनंद सभी ने लिया ।कार्यक्रम में तकरीबन 350 बच्चो ने और 500 महिलाओं ने भाग लिया

प्रेरणा किड्स कार्निवल के कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु संगठन की कोषाध्यक्ष  मेघना दीपक अग्रवाल ,उपाध्यक्ष  ज्योति अग्रवाल व रजनी अग्रवाल ,सहसचिव अंकिता रूइया,, निशा अग्रवाल,दीपशिखा अग्रवाल, पूनम अग्रवाल, कॉर्डिनेटर किरण अग्रवाल, को कॉर्डिनेटर मंजू अग्रवाल, व कार्यकारणी सदस्य अनिता अग्रवाल, सरिता अग्रवाल, रेखा मेहड़िया, कविता केजड़ीवाल, मीना अग्रवाल,मोना अग्रवाल, दीपा अग्रयाल,पूजा चौधरी, प्रिया अग्रवाल कोमल अग्रवाल इत्यादि ने कार्य किया।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

माघ पूर्णिमा 5 फरवरी को गंगा स्नान दान महत्व

Fri Feb 3 , 2023
नागपूर :-वैदिक सनातन धर्म शास्त्रों के अनुसार माघ पूर्णिमा के दिन भगवान विष्णु गंगाजल में वास करते हैं. इसलिए इस दिन गंगा में स्नान-दिन का खास महत्व है. मान्यता है कि माघ पूर्णिमा के दिन गंगाजल का स्पर्श करने मात्र से ही व्यक्ति को बैकुंठ धाम की प्राप्ति होती है माघ महीने की पूर्णिमा 5 फरवरी 2023 को है. माघ […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com