ओप्पो ने टेलीफोटो कैमरा सेटअप के साथ Reno10 सीरीज़ लॉन्च की

ओप्पो OPPO Reno10 सीरीज़ में अपना पहला टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा पेश किया

Reno10 Pro+ 5G, 100W SUPERVOOC TM फ्लैश चार्ज है, जो Reno के इतिहास में सबसे ज्यादा चार्जिंग वॉटेज है।

Reno10 Pro+ 5G और Reno10 Pro की सेल 13 जुलाई सुबह 12 बजे से शुरू होगी।

ओप्पो ने क्लियर और क्रिस्प ऑडियो के लिए नैचुरल बैंबू फाईबर डायफ्राम के साथ Enco Air3 Pro की भी घोषणा की; सेल 11 जुलाई दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

मुंबई :– अग्रणी ग्लोबल डिवाईसेज़ ब्रांड, ओप्पो ने भारत में अपनी Reno सीरीज़ में नई पेशकश दी है। ओप्पो के नए स्मार्टफोंस Reno10 Pro+ 5G, Reno10 Pro 5G, और Reno10 5G में ओप्पो के टेक्नॉलॉजिकल इनोवेशंस जैसे बैटरीज़ के लिए BHE है, जो सालों तक चलती है, फास्ट चार्जिंग के लिए SUPERVOOCTM है, और डाईनैमिक कंप्यूटिंग इंजन है, जो बैकग्राउंड में 40 से ज्यादा ऐप्स सुगमता से चला सकता है। Reno10 Pro+ 5G और Reno10 5G का मूल्य क्रमशः INR 54,999 रु. और INR 39,999 है।

Reno10 सीरीज़ के अलावा, ओप्पो ने अपने लेटेस्ट TWS, Enco Air3 Proकी घोषणा भी की, जिसका मूल्य INR 4,999 है।

इस लॉन्च के बारे में दमयंत सिंह खनोरिया, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, ओप्पो इंडिया ने कहा, ‘‘ओप्पो टेक्नॉलॉजिकल प्रगति की सीमाएं बढ़ा रहा है, और खुद को इस उद्योग में अग्रणी इनोवेटर के रूप में स्थापित कर रहा है। Reno10 सीरीज़ के साथ हम अपना अत्याधुनिक टेलीफोटो कैमरा और होमग्रोन SUPERVOOC TM टेक्नॉलॉजी लेकर आए हैं, जो जबरदस्त पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के साथ यूज़र्स को सबसे बेहतर अनुभव प्रदान करेंगे। यह स्लीक और स्टाईलिश सीरीज़ यूज़र्स को शानदार परफॉर्मेंस के साथ बेहतरीन वैल्यू प्रपोज़िशन भी देती है।’’

Reno10 Pro+ 5G

Reno10 Pro+ 5Gमें 2772×1240px के साथ 120HZ का 6.74 इंच OLED 10-बिट कलर डिस्प्ले, 93.9% का स्क्रीन टू बॉडी अनुपात और मजबूत सुरक्षा के लिए Dragontrail Star 2 ग्लास है।

इसके कैमरा मॉड्यूल में टू-टोन डिज़ाईन है, जो जंग से सुरक्षा के लिए एलुमीनियम और स्क्रैच रज़िस्टैंट ग्लास का बना है, ताकि गिरने पर भी यह सुरक्षित रहे। इस कैमरा मॉड्यूल के साथ इस डिवाईस में गोरिल्ला ग्लास बैक पैनल है, जो दो रंगोंः ग्लॉसी पर्पल और सिल्वर ग्रे में उपलब्ध है। Reno10 Pro+ 5Gमें टॉप और बॉटम के किनारों पर ड्युअल ट्रैक स्टीरियो स्पीकर लगे हैं, जो बहुत ही स्पष्ट और शानदार ऑडियो आउटपुट प्रदान करते हैं।

OPPO ने सबसे उच्च मेगापिक्सल टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा के लिए नए पेरिस्कोप डिज़ाईन का उपयोग किया है। इसमें 64MP OV64B सेंसर लगा है, जो 3X तक ऑप्टिकल ज़ूम के साथ कम रोशनी में भी शानदार फोटो प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन फोटोग्राफर्स को बहुत ही शानदार अनुपात और नैचुरल बोके एवं बैकग्राउंड कम्प्रेशन के साथ खूबसूरत पोर्ट्रेट लेने में मदद करता है।

कैमरे के पेरिस्कोप डिज़ाईन के कारण इसके कैमरा मॉड्यूल में और ज्यादा लैंस लगाने में सफलता मिली है, जबकि हैंडसेट की मोटाई केवल 8.28 मिमी ही है।

इसके Reno10 Pro+ 5G 50MP IMX890 अल्ट्रा-क्लियर मेन कैमरा और 8MP का IMX355 अल्ट्रावाईड एंगल स्नैपर है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 112° है। इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा लगा है, जिसमें IMX709 RGBW सेंसर है, जो OPPO और सोनी द्वारा मिलकर विकसित किया गया है, ताकि बेहतर लाईट कैप्चर होकर ज्यादा अच्छा कलर रिप्रोडक्शन मिले और कम रोशनी में भी इमेज की क्वालिटी शानदार हो।

बैटरी और परफॉर्मेंस का संतुलन स्थापित करने के लिए Reno10 Pro+ 5Gमें Qualcomm 4nm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट लगा है, जो स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 एसओसी के साथ स्टैक होने पर जीपीयू की 10% बेहतर परफॉर्मेंस के साथ 30% बेहतर एफिशियंसी प्रदान करता है। साथ ही प्रति वॉट इसकी एआई परफॉर्मेंस अपने पूर्ववर्ती के मुकाबले 20% बेहतर है।

Reno10 Pro+ 5Gमें अल्ट्रा-कंडक्टिव ग्रेफाईट का उपयोग किया गया है, जो एयरोस्पेस में थर्मल कंडक्टिविटी के लिए उपयोग किया जाने वाला हाई परफॉर्मेंस पॉलिमर है। इस हैंडसेट की वेपर चैंबर (VC) हीट डिसीपेशन क्षमता Reno8 Proकी तुलना में 92% ज्यादा है, संपूर्ण हीट डिसीपेशन क्षमता 4% बेहतर है, और गेमिंग के दौरान तापमान (PUBGM) 2.1°C* कम है।

रेनो सीरीज़ में अब तक के सबसे ज्यादा, अपने सुपर-चाजऱ््ड 100W SUPERVOOCTM के साथ इस हैंडसेट की 4,700mAh की बैटरी 9 मिनट 30 सैकंड में 50% चार्ज हो जाती है, और 27 मिनट में 100% तक चार्ज हो जाती है। इसके अलावा, Reno10 Pro+ 5G तीन साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम और चार साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स को सपोर्ट करेगा।

Reno10 Pro 5G

Reno10 Pro 5G में भी Reno10 Pro+ 5Gकी स्लीक और कंपैक्ट डिज़ाईन लैंग्वेज़ है। इसमें Dragontrail Star 2 ग्लास डिस्प्ले के साथ 120Hz की 6.7इंच OLED 3D कर्व्ड स्क्रीन है, और यह ग्लॉसी पर्पल एवं सिल्वर ग्रे कलर्स में बॉडी पर गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा के साथ आता है। इसमें 93 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी अनुपात है, जो उद्योग में अग्रणी बॉर्डरलेस अनुभव प्रदान करता है।

Reno10 Pro+ 5Gकी तरह ही Reno10 Pro 5G में भी ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP IMX890 अल्ट्रा-क्लियर मेन कैमरा, 32MP IMX709 RGBW टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा 2एक्स ऑप्टिकल ज़ूम के साथ और 8MP IMX355, अल्ट्रावाईड एंगल स्नैपर लगा है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 112°है। Reno10 प्रो+ की तरह ही 32MP IMX709 RGBW सेल्फी कैमरा हर तरह की रोशनी में शार्प सेल्फ पोर्ट्रेट फोटो के लिए ऑटोफोकस को सपोर्ट करता है।

Reno10 Pro 5G Qualcomm Snapdragon 778G 5G SoC 6nm प्रोसेस पर निर्मित है, जो कम पॉवर कंज़ंप्शन में शक्तिशाली परफॉर्मेंस देता है। कूलिंग के लिए इस हैंडसेट में सैकंड जनरेशन के नए हाई-परफॉर्मेंस ग्रेफाईट का उपयोग किया गया है, जो सामान्य ग्रेफाईट के मुकाबले 33 प्रतिशत ज्यादा थर्मल कंडक्टिविटी प्रदान करता है। Reno8 Pro की तुलना में इसका कूलिंग एरिया 96% ज्यादा है, हीट डिसीपेशन की क्षमता 1% ज्यादा है, और गेमिंग के दौरान तापमान (पीयूबीजीएम) 2 डिग्री कम रहता है।

Reno10 Pro 80W SUPERVOOCTM के साथ 4600mah की बैटरी है, जो 28 मिनट में पूरी चार्ज हो जाती है। केवल 5 मिनट की चार्जिंग में यह 3.2 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग, 3 घंटे के टैक्सटिंग, और 2.8 घंटे तक सोशल मीडिया का उपयोग संभव बनाती है, यानि यूज़र्स बैटरी की फिक्र किए बिना ही लगातार कनेक्टेड और संलग्न रह सकते हैं। साथ ही Reno10 Pro 5G दो सालों तक ऑपरेटिंग सिस्टम के अपडेट और तीन सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स को सपोर्ट करता है।

Reno10 5जी

इस सीरीज़ के Reno10 5जी में अल्ट्रा-स्लिम बॉडी है, और यह आईस ब्लू एवं सिल्वर ग्रे में उपलब्ध है, जो हाथ में पकड़ना बहुत ही सुविधाजनक है। इसके फ्रंट में 3डी कर्व्ड डिज़ाईन और 120HZ का 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 93% है, इसलिए यह उद्योग में अग्रणी बॉर्डरलेस व्यूईंग का अनुभव प्रदान करता है। इस हैंडसेट के डिस्प्ले में Dragontrail Star 2 प्रोटेक्शन है, और पीछे की ओर टिकाऊ पॉलिकार्बोनेट प्रीमियम बैक दिया गया है।

इस डिवाईस में 64MP OV64B अल्ट्रा-क्लियर मेन कैमरा, 32MP IMX709 टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा, 8MP IMX355 112° अल्ट्रावाईड कैमरा और 32MP OV32C अल्ट्राक्लियर सेल्फी कैमरा लगा है। यह सेटअप कम रोशनी हो, पोर्ट्रेट फोटोग्राफी हो या वाईड एंगल फोटो, हर मामले में फोटो में हर डिटेल को बहुत ही स्पष्टता से कैप्चर करता है।

Reno10 MediaTek Dimensity 7050 एसओसी लगा है, जो 2.6गीगाहर्ट्ज़ की सीपीयू स्पीड के साथ लैग-फ्री परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इसमें 5000mah की बैटरी है, जोRenoसीरीज़ में सबसे शक्तिशाली बैटरी है, अपनी 67वॉट SUPERVOOCTM 47 चार्जिंग के साथ यह 47 मिनट में 100% चार्ज हो जाता है। सदैव गतिशील रहने वाले यूज़र्स के लिए यह केवल 30 मिनट में फोन को 70% चार्ज कर देता है।

Reno10 में हीट डिसीपेशन हाई-परफॉर्मेंस T19 बाईलेयर ग्रेफाईट द्वारा होता है, जिससे काफी प्रभावशाली कूलिंग और सुगम यूज़ेबिलिटी मिलती है। यह दो साल के ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड और तीन साल के सिक्योरिटी अपग्रेड के साथ आता है।

Reno10 सीरीज़ – सुगम परफॉर्मेंस और स्मार्ट अनुभव

इन्फ्रारेड रिमोट कंट्रोल- Reno10 सीरीज़ इन्फ्रारेड रिमोट-कंट्रोल ऐप के साथ आती है, जिसके द्वारा यूज़र्स विशेष उपकरणों और मॉडल को ऐप में चुन सकते हैं। इसके बाद वो फोन के इन्फ्रारेड ट्रांसमिटर को घर के उपकरणों, जैसे टीवी, एसी, सेटटॉप बॉक्स आदि की ओर रखकर अपने स्मार्टफोन को रिमोट बनाकर उन उपकरणों को चला सकते हैं।

BHE : OPPO ने Reno10 सीरीज़ में बैटरी हैल्थ इंजन (BHE) टेक्नॉलॉजी दी है, जो चार्जिंग की उम्र लंबी करने के लिए रियल-टाईम मॉनिटरिंग द्वारा करेंट और वोल्टेज़ को समझदारी से नियंत्रित करती है। BHE की मदद से बैटरी की हैल्थ 1600 बार चार्जिंग और डिसचार्जिंग के बाद भी 80% तक बची रहती है, जिससे यह चार साल से ज्यादा समय तक चलती है। OPPO के पास 40 कठोर टेस्ट पूरे होने के बाद अपग्रेडेड TÜV रीनलैंड सेफ फास्ट-चार्ज सिस्टम सर्टिफिकेशन है। BHE ने इस हरित इनोवेशन के लिए 2023 SEAL सस्टेनेबल प्रोडक्ट अवार्ड भी जीता है।

SUPERVOOCTM S: इस बार OPPO ने SUPERVOOCTM S एस पेश किया है, यह इसकी पहली स्वतंत्र रूप से विकसित पॉवर-मैनेजमेंट चिप है, जो बैटरी डिस्चार्ज एफिशियंसी को 97.5% से 99.5% की अधिकतम सीमा तक बढ़ा देती है। वास्तविक उपयोग के परिदृश्य में इस 2 प्रतिशत की वृद्धि Reno10 प्रो+ की बैटरी लाईफ को 37 मिनट तक बढ़ा देती है। SUPERVOOCTM S एस में हार्डवेयर लेवल की सुरक्षा है, जो त्रुटिपूर्ण/नकली चार्जर को पहचानकर या चार्जिंग पोर्ट में पानी जाने पर पॉवर को काट देती है, ताकि बैटरी खराब न हो।

डायनैमिक कंप्यूटिंग इंजनः Reno10 सीरीज़ में सुगम ऑपरेशंस के लिए OPPO को डायनैमिक कंप्यूटिंग इंजन है, जो ऐप के शुरू होने की गति को पिछली जनरेशन के मुकाबले 12% बढ़ा देता है। इसके अलावा यह बैकग्राउंड में बिना किसी लैग के 40 से ज्यादा ऐप्स चलना संभव बनाता है। इस फीचर एवं अन्य होमग्रोन टेक्नॉलॉजी की मदद से Reno10 PRO+ Reno10 Pro को TÜV SUD का 48 माह का फ्लुएंसी सर्टिफिकेशन मिला है। इस डिवाईसेज़ को इन परीक्षणों में ‘A’ रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि ये डिवाईस चार साल के बाद भी एक नई डिवाईस की तरह परफॉर्म करती हैं।

RAM का विस्तारः OPPO की RAM एक्सपैंशन टेक्नॉलॉजी – Reno10 Pro+ और Reno10 Pro के लिए 12GB तक और Reno10 के लिए 8GB तक – द्वारा Reno10 सीरीज़ में कंप्यूटिंग और ज्यादा बेहतर हो गई है क्योंकि यह टेक्नॉलॉजी डिवाईस के स्टोरेज का उपयोग RAM की तरह करना संभव बनाती है, जिससे गेमिंग और वीडियो प्रोसेसिंग जैसे हैवी टास्क के लिए ज्यादा ऑपरेटिंग एफिशियंसी मिलती है।

OPPO Enco Air3 Pro: नए स्तर की ऑडियो एक्सिलेंस

ऑडियोप्रेमियों के लिए OPPO ने अपने श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ नॉईज़-कैंसेलिंग TWS, Enco Air3 Proकी घोषणा की है। ये प्राकृतिक बैंबू फाईबर डायफ्राम के साथ दुनिया के पहले ईयरबड हैं, जो बहुत ही स्पष्ट और शानदार आवाज प्रदान करते हैं। इसका हाई डेफिनिशन ऑडियो एलडीएसी के साथ वास्तविकता को रिक्रिएट कर देता है, जबकि 49dB एडैप्टिव नॉईज़ कैंसेलिंग बहुत ही इमर्सिव लिसनिंग अनुभव प्रदान करती है।

Enco Air3 Pro Alive में स्मार्टफोन पर मूवीज़ देखने पर स्पैशियल सराउंड साउंड के लिए OPPO का एलाईव ऑडियो है। ये TWS गोल्डन साउंड 2.0 के साथ आते हैं, जो शॉर्ट लिसनिंग परीक्षण के बाद यूज़र-स्पेसिफिक ईयर कैनाल मॉडल का निर्माण करता है, ताकि बड्स यूज़र की हियरिंग के अनुसार कॉन्फिगर हो जाएं। ये ईयरबड IP55 डस्ट एवं वॉटर रज़िस्टैंस प्रदान करते हैं, इसलिए यह आउटडोर गतिविधियों के लिए उत्तम हैं। ये एक बार चार्ज करने पर 30 घंटों तक की लिसनिंग प्रदान करते हैं।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

जिवानीशी ठार करणाऱ्या आरोपीला कोर्टातून शिक्षा

Wed Jul 12 , 2023
खापरखेडा :- सरकार तर्फे फिर्यादी नामे- पोलीस निरीक्षक महेश दत्ताराव नाटे वय ५१ वर्ष यांच्या रिपोर्ट वरुन पो.स्टे. खापरखेडा येथे अप. क्र. २४/२०१७ कलम ३०२ २०१ भादवि. कायद्यान्वये गुन्हा नोंद झालेला होता. कोणीतरी अज्ञात आरोपीने अनोळखी इसमास कोणत्या तरी अज्ञात कारणावरून मृतकच्या डोक्यावर कोणत्यातरी धारदार शस्त्राने गंभीर दुखापत करून जिवानीशी ठार केले व प्रेत वलनी पोलीस चौकीच्या मागे पाण्याचे कॅनल […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com