‘बैक टू स्कूल’ अभियान के साथ नवनीत एजुकेशन के यूवा (Youva) ने छात्रों का किया स्वागत

मुंबई :-  नवनीत एजुकेशन के प्रमुख ब्रांड यूवा (Youva) ने ‘#BackToSchool’ नामक एक रोमांचक अभियान के साथ नए शैक्षणिक वर्ष की शुरूआत की है। इस अभियान के साथ ही स्टेशनरी उत्पादों की एक नवीन और वैविध्यपूर्ण रेंज भी पेश की जा रही है।

ऐसे समय में जब छात्र अपने स्कूलों में लौटने की तैयारी कर रहे हैं, यूवा ने “नई क्लास, नई स्टेशनरी” शीर्षक के साथ एक आकर्षक अभियान लॉन्च किया है। छात्रों में उत्साह और जोश की भावना जगाना इस अभियान का लक्ष्य है। ब्रांड की एक दमदार फिल्म का निर्माण करने के लिए, जिसके साथ छात्र जुड़ाव महसूस करें और जो नए शैक्षणिक वर्ष की शुरूआत से जुड़ी छात्रों की भावनाएं पेश कर सके, यूवा ने एएनटीएस डिजिटल नामक एक विश्वसनीय डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी के साथ सहयोग किया है।

अभिजीत सान्याल, चीफ स्ट्रेटेजी ऑफिसर और युवा के प्रवक्ता ने अभियान के बारे में अपना दृष्टिकोण व्यक्त करते हुए कहा, “ छात्र जीवन की अपनी नई शैक्षणिक यात्रा की शुरूआत कर रहे छात्रों में उत्साह और जोश जगाना हमारे ‘नई क्लास, नई स्टेशनरी’ अभियान का उद्देश्य है। बच्चे के तौर पर हमारे द्वारा अनुभव की गई उस खुशी को यह अभियान दर्शाता है जो हमें हर शैक्षणिक वर्ष की शुरूआत में ताज़ी स्टेशनरी मिलने पर हुआ करती थी।”

य़ूवा की ओर से ‘#BackToSchool’ अभियान नए शैक्षणिक वर्ष के आरंभ में स्टेशनरी का फ्रेश सेट मिलने पर बच्चों को होनेवाली खुशी को सेलिब्रेट करता है। एक बड़ी क्लास में जाने, नए शिक्षकों से मिलने, नए दोस्त बनाने और नई क्लासरूम ढूंढ़ने के बदलाव के साथ महसूस होने वाले डर को यह समझता है। यूवा स्टेशनरी छात्रों की एक भरोसेमंद साथी की भूमिका निभाती है, एक बाधारहित बदलाव आसान बनाती है और आगे आने वाली चुनौतियों और अवसरों को गले लगाने के लिए उन्हें सक्षम बनाती है।

एक छात्र के जीवन में और उनकी शैक्षणिक उपलब्धियों में स्टेशनरी की महत्वपूर्ण भूमिका को यूवा पहचानता है। यह ब्रांड नोटबुक, लॉन्गबुक, प्रैक्टिकल बुक, ड्राइंग बुक, जियोमेट्री बॉक्स, पेसिंल, इरेज़र और शार्पनर सहित उच्च गुणवत्तापूर्ण स्टेशनरी उत्पादों की वैविध्यपूर्ण रेंज पेश करता है। यूवा स्टेशनरी उत्पादों को उनकी असाधारण गुणवत्ता और टिकाउपन के लिए जाना जाता है जो सुनिश्चित करते हैं कि छात्रों के पास उनकी पढ़ाई में आगे बढ़ने के लिए सही साधन उपलब्ध हैं। यह सभी उत्पाद संपूर्ण भारत में स्टेशनरी दुकानों के एक व्यापक नेटवर्क और सभी लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स के माध्यम से उपलब्ध हैं।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

बादाम के साथ अपने वर्कआउट रूटीन को बेहतर बनाएं - यास्मीन कराचीवाला, सुप्रसिद्ध फिटनेस और सेलिब्रिटी मास्टर इन्स्ट्रक्टर 

Fri Jun 30 , 2023
मुंबई :-फिटनेस और खान-पान का बहुत खास रिश्ता है। भोजन आपके शरीर के लिए ऊर्जा का काम करता है और इसका सीधा प्रभाव आपके शरीर के कामकाज पर पड़ता है। इसे ध्यान में रखते हुए, स्वस्थ और पौष्टिक आहार के साथ इसकी पूर्ति करना महत्वपूर्ण है। यदि आप सोचते हैं कि वर्कआउट से पहले और बाद में खाने का मतलब […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com