काटोल नगरी  के विकासात्म  कार्यों के  भूमि पूजन व लोकार्पण समारोह संपन्न 

 – केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा, “मैं आज के विश्व स्तरीय स्विमिंग पूल के साथ-साथ शहर और तहसील के  छात्रों  (गरीब बच्चों) के लिए स्थापित शानदार अध्ययन बनाये  जाने से बहुत खुश हूं।
 काटोल संवाददाता – कटोल नागपुर मार्ग का भूमि पूजन, कटोल शहर में अंतर्राष्ट्रीय स्विमिंग पूल, तालुका में नवोदित छात्रों के लिए शानदार वातानुकूलित अध्ययन कक्ष(हाॅल) का लोकार्पण  के साथ-साथ शहर के मल्टी कॅम्टियूनिटी  हॉल का भूमि पूजन  तथा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घरकुल के भूमिपूजन  के अवसर  पर आयोजीत  02जनवरी को  केंद्रीय मंत्री नितीन  गडकरी  द्वारा  भूमिपुजन   किया गया।
पुर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख  के कार्यो की सराहना
 काटोल  नगर  के विकासात्म  कार्यों  में  काटोल  नागपुर  सडक  मार्ग के निर्माण के लिये  वन  विभाग  द्वारा समस्या निर्माण  हुई  थी।तब  राज्य के पुर्व गृहमंत्री मंत्री तथा स्थानिय  विधायक  अनिल देशमुख के सहयोग  से यह समस्या  हल  हुई यह जानकारी  भी केंद्रीय मंत्री  नितीन गडकरी  द्वारा अनिल देशमुख  का  इस अवसर पर  धन्यवाद  माना । कटोल नगर पालिका के  सत्ता दल नेता चरण सिंग ठाकुर ने कहा कि अभी कुछ दिनों से इस क्षेत्र  नेतृत्व करने के लिए कोई नहीं है इसलिए जनता का निवारण समयों से हल नहीं निकल रहा है इसलिए विधायक अनिल देशमुख जल्द से जल्द बाहर आकर नगरी के विकासात्म कार्यों के लिये किसानों की समस्याओं और सर्व साधारण व्यक्ति को हो रही कठिनाइयों और दुविधाएं दूर करने काम लोटे यही ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। साथ ही  उन्होंने  काटोल  नगर  सहीत  ग्रामिण आंचल के  छात्रों  के भविष्य  सवारने उच्च शिक्षण  के पढाई के लिये साधना केंद्र का लाभ  लेने  का आवाहन  भी चरणसिंग  ठाकूर  ने किया ।.  कटोल नगर पालिका के सत्ताधारी दल के नेता चरण सिंग ठाकुर ने अपने भाषण में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने और विधायक आशीष जायसवाल को कटोल नगर पालिका के विकास कार्यों और रेलवे परिवहन बिजली की समस्याओं से कटोल की जनता की ओर  से अवगत कराया. यह सभी  विकात्मक  कार्यों  के  क्रियान्वयन  के लिये  केंद्रीय  मंत्री,  सांसद  तथा विधायक  के सहयोग  कि आवश्यकता  बताता  तथा विधायक अनिल देशमुख   पर आयी  समस्या  का जल्द निपटारा  होने  की उम्मीद भी जताई।खेल मंत्रालय ने मोवाड नगरपालिका के लिए 800 करोड़ रुपये के खेल मैदान के प्रस्ताव को मंजूरी दी और यह मंजूरी अभी लंबित है। यह  समस्या  हल  करने  के लिये  केंद्रिय मंत्री नितीन गडकरी,  सांसद  कृपाल तुमाने,  अपील  की।
इस कार्यक्रम  के अवसर  पर सांसद कृपाल तुमाने, विधायक आशीष जायसवाल, पूर्व विधायक गिरीश व्यास, सुधाकर कोहले, सत्तारूढ़ दल समूह के नेता और कृषि बाजार समिति के अध्यक्ष कटोल चरण सिंग ठाकुर,कृषी उत्पन्न बाजार उपसभापती गंगाधर झलके,  नगराध्यक्ष  वैशाली ठाकुर,  मुख्याधिकारी धनंजय बोरिकर, पूर्व कृषि सभापती  दिनेश ठाकरे , जि प के पूर्व शिक्षा सभापती  उकेश चव्हाण, नगर पालिका उपाध्यक्ष सुभाष कोठे,  सभापती  किशोर गढ़वे, हेमराज रेवतकर, मनोज पेंदम, तानाजी थोटे, राजू चराडे,अभियंता हिरूळकर, नितीन गौरखेडे, राजेंद्र काळे, नामदेव बाराई, कैलास खंते, अविनाश बरसे सभी  सभापती तथा नगरसेवक उपस्थित थे.
 कटोल शहर को शायनिंग  नगर के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। शहर में अत्याधुनिक स्विमिंग पूल, यू पी एस सी और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए  अत्याधुनिक अध्ययन कक्ष और एक राज्य अत्याधुनिक अध्ययन कक्ष है। -सभी उम्मीदवारों के लिए कला अध्ययन हॉल। तथा आवास योजना  के तहत  आवास  निर्माण  के लिये   यह कार्यक्रम  कोविड नियमानुसार  संपन्न  हुया  ।कार्यक्रम  के सिधे  प्रसारण के लिए कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया और शहर के विभिन्न हिस्सों में स्क्रीन लगाई गईथी।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

ट्राली पलटी:14 श्रमिक घायल

Sun Jan 2 , 2022
-आमडी फाटा-पारशिवनी रोड पर घटना नागपुर : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और ट्राली में सवार 14 गन्ना काटने वाले घायल हो गये. विशेष रूप से इस ट्रैक्टर से दो ट्रॉली जुड़ी हुई थीं। घटना शनिवार (2 दिसंबर) शाम करीब 4 बजे पारशिवानी थाने की सीमा के भीतर पारशिवनी-आमडी फाटा रोड पर नयाकुंड में हुई. घायल श्रमिकों में संजना […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com