संघ की विचारधारा भाजपा को स्वीकार्य है?

– शिवसेना और संभाजी ब्रिगेड के मध्य गठबंधन बाद उद्धव ठाकरे का भाजपा से सवाल
मुंबई/नागपुर – राज्य की राजनीति में आज एक बड़ा घटनाक्रम देखने को मिला. शिंदे गुट के धमाके के बाद शिवसेना ने संभाजी ब्रिगेड का हाथ थाम लिया है. शिवसेना और संभाजी ब्रिगेड एक साथ आए हैं. संभाजी ब्रिगेड के पदाधिकारी और शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज गठबंधन की घोषणा की। इस बीच, उन्होंने भाजपा पर भी हमला किया।
 
उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और संभाजी ब्रिगेड के साथ गठबंधन की घोषणा की और भाजपा पर निशाना साधते हुए क्या संघ की विचारधारा बीजेपी को मंजूर है ?
 
हिंदुत्व के मुद्दे पर हमने भाजपा के साथ गठबंधन किया था. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, जो कि भाजपा की मूल पार्टी है, के पास एक विचार है, लेकिन उस संघ के विचार को स्वयं भाजपा स्वीकार नहीं करती है। क्या संघ की विचारधारा भाजपा को स्वीकार्य है ? क्या आप उन विचारों का अनुसरण कर रहे हैं ? ठाकरे ने यह सवाल भाजपा से कर उन्हें चिंतन करने पर मजबूर कर दिया।
 
उद्धव ठाकरे ने कहा कि क्या भाजपा पिछले कुछ वर्षों में मोहन भागवत द्वारा व्यक्त विचारों के अनुसार काम कर रही है। इसलिए, हमसे विचारधारा आदि के बारे में पूछने के बजाय, उनसे पूछा जाना चाहिए।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

'दलित क्षेत्र विकास निधि' से ग्रीन जिम देने का प्रस्ताव 

Mon Aug 29 , 2022
– जिलापरिषद प्रशासन की भूमिका पर सभी की नज़र   नागपुर – जिला परिषद सदस्य भूल चुके हैं कि ‘दलित क्षेत्र विकास निधि’ किस लिए है. हैरानी की बात यह है कि इस फंड से एक सदस्य ने ग्रीन जिम का प्रस्ताव दिया है। इसलिए जिला परिषद परिसर में गरमागरम चर्चा है कि सदस्य जोर क्यों दे रहे हैं? ‘दलित क्षेत्र विकास […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com