यदि व्यापार प्रेरित है तो विकास अपरिहार्य है – विजय वडेतिवार

– वाणिज्य में नवाचार, सफलता में नवाचार: डॉ. दीपेन अग्रवाल

नागपूर :-डॉ. दीपेन अग्रवाल (अध्यक्ष) के नेतृत्व में चैंबर ऑफ एसोसिएशन ऑफ महाराष्ट्र इंडस्ट्री और ट्रेड (कैमिट) का एक प्रतिनिधिमंडल ने  विजय वडेतिवार, नेता विपक्ष (एल.ओ.पी.), महाराष्ट्र विधानसभा से मुलाकात कर शॉल, कैमिट दुपट्टा और फूलों के गुलदस्ता से उनका स्वागत किया तथा राज्य में व्यापारियों के मुद्दों से सम्बन्धित एक ज्ञापन प्रस्तुत किया।

शुरुआत में डॉ. दीपन अग्रवाल ने हाल ही में महाराष्ट्र विधान सभा में विपक्ष के नेता के रूप में नियुक्त किए जाने पर विजय वडेतिवार को बधाई दी। प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के व्यापार और उद्योग से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। प्रमुख रूप से, सभी निगमों के स्थानीय निकाय कर विभाग के हाथों व्यापार समुदाय के उत्पीड़न का मुद्दा; सभी निगमों द्वारा किराए में अत्यधिक वृद्धि को कम करने का लंबित मुद्दा; दंगा और प्राकृतिक आपदा के कारण प्रभावित व्यापारियों के लिए मुआवजे के लिए नीति का निर्धारण; एपीएमसी को समाप्त करने पर विस्तृत चर्चा की गई।

विजय वडेतिवार ने अपने स्वागत स्वीकार करते हुए कहा कि वह और उनकी पार्टी छोटे और सीमांत व्यापारियों के उत्थान के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। नेता विपक्ष ने उठाए गए मुद्दों की सराहना करते हुए, प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वह मुद्दों को हल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, और राज्य के व्यापार और उद्योग को राहत और न्याय दिलाएंगे।

प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से हेमंत गांधी, अशोक आहूजा, उमेश पटेल और लक्ष्मण मेंधारे मौजूद थे ऐसी जानकारी कैमिट ने प्रेस विज्ञप्ति द्वारा दी।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

' मेरी मिट्टी मेरा देश ' अभियानाचा ग्रा.पं. शितलवाडी पासुन शुभारंभ

Thu Aug 10 , 2023
– मुख्यकार्यपालन अधिकारी सौम्या शर्मा यांचे हस्ते अभियानाचा शुभारंभ – शुभारंभासाठी नागपुर जिल्ह्यातील ग्रा.पं. शितलवाडी ची निवड – ९ ते १५ ऑगस्ट दरम्यान चालणार अभियान रामटेक :- ‘ मेरी मिट्टी मेरा देश ‘ अभियानाची सुरुवात दिनांक ९ ऑगस्ट पासून झालेली असून मुख्य कार्यपालन अधिकारी सौम्या शर्मा यांनी या अभियानाच्या शुभारंभासाठी नागपूर जिल्ह्यातील रामटेक पंचायत समिती अंतर्गत येणारी ग्रामपंचायत शितलवाडी ला […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com