कड़ी मेहनत व लगन से ही सफलता कीं प्राप्ति – कोटेचा 

नागपुर :- शहर कांग्रेस कमेटी अल्पसंखयक विभाग कि और से 12वी कक्षा में सफल हुए विद्यार्थी का लिया गया सत्कार समारोह कार्यक्रम नागपुर हाल ही में 12वी कक्षा के रिजल्ट आए जिसमे मध्य नागपूर से अल्पसंक्याक समाज के बच्चो ने कमाल किया जिसमे मोहम्मद सिब्तयान रजा ने 97% नंबर से लाकर मैरिट में आए वही मध्य नागपुर के कही मुस्लिम समाज के बच्चें सामान्य नंबर से सफल हुए इसको देखते हुए नागपुर शहर कांग्रेस कमेटी अल्पसंखयक विभाग कि और से 12वी कक्षा में सफल हुए विद्यार्थी का सत्कार समारोह कार्यक्रम लिया गया कार्यक्रम मुख्य अतिथि के रुप में आए महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व प्रदेश व्यापारी सेल के अध्यक्ष अतुल कोटेचा के हाथो सत्कार किया गया.कार्यक्रम नागपुर शहर कांग्रेस कमेटी अल्पसंखयक विभाग के अध्यक्ष वसीम खान के नेतृत्व में लिया गया,और कार्यकर्म मे मंचसंचालक मध्य नागपुर ब्लॉक १८ अध्यक्ष गोपाल पट्टम ने किया.

कार्यक्रम में मैरिट में आए सिब्तयान रजा के साथ साथ सामान्य नंबर से सफल हुए विद्यार्थीयो का सत्कार किया गया वसीम खान ने कहा कि मैरिट में आए बच्चों का सत्कार सभी करते है परंतु जो सामान्य नंबर से सफल होते उनका भी हमे हौसला अफजाई करनी चाहिए,खान ने कहा कि वे खुद भी समान्य विद्यार्थी रहे लेकिन धीरे प्रोग्रेस किए है और कहा कि समान्य विद्यार्थी ही जीवन में कमाल करते है, अतुल कोटेचा ने अपने भाषण में सभी विद्यार्थी को उज्वल भविष्य कि शुभकामनाएं देते हुआ कहाँ कीं नये भारत को नई दिशा आज के विधार्थी ही दे सकते है. कोटेचा ने बताया कीं कड़ी मेहनत व लगन से ही जीवन को सुंदर बनाया जा सकता. कार्यक्रम में विद्यार्थी मौहम्मद सिबत्यान रजा, मौहम्मद सूफियान, आयशा परवीन, सद्दाम खान, शहजाद फरीदी, जैनब खान, सिब्तान हुसैन, फैज़ रजा, उजैफ हसन,नौशीन कुरैशी और साईम रजा का सत्कार किया गया. कार्यकर्म को सफल बनाने में हाजी सहजान खान, सय्यद गौसुद्दीन, सज्जाद भाई, शाहिद खान, पप्पु भाई और जिशान खान का साथ रहा.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नागपुर में हवाई अड्डा विकास प्राधिकरण का कुप्रबंधन

Mon May 27 , 2024
– रनवे मरम्मत के लिए ठेकेदार की नियुक्ति से पहले ही शेड्यूल में बदलाव नागपुर :- एयरपोर्ट अथॉरिटी ने नागपुर एयरपोर्ट पर रनवे की मरम्मत के लिए ठेकेदार नियुक्त किए बिना ही इस काम के लिए उड़ानों के शेड्यूल में बदलाव कर दिया है. दोपहर के सत्र की उड़ानें या तो सुबह या रात में आयोजित की गईं। इससे पिछले […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com