ग़रीबो को मिट्टी तेल लागू कराने के लिए यूँका करेगी मोहल्ले मोहल्ले मतदान

प्राप्त मतदान जनता के जनादेश के आधार पर बनेगी आगे की रणनीति

नागपूर :- प्रदेश में बीपीएल कार्ड धारक परिवारों को मिट्टी तेल लागू कराने के लिए 23 एप्रिल 2023 से युवक काँग्रेस मोहल्ले मोहल्ले मतदान अभियान चलाएगी, इससे प्राप्त मतदान के आधार पर आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

भारतीय युवा काँग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बंटी बाबा शेलके ने कहा कि प्रदेश के बीपीएल कार्ड धारको को मिट्टी तेल की आवश्यकता रहने के बाद भी जानबूझकर संघी विचारधारा पर चलने वाली महाराष्ट्र सरकार ने जनहित की उपेक्षा की।

ज़रूरतमंदो को बीपीएल कार्ड धारक परिवारों को मिट्टी का तेल सरकार से मुहैया कराने के लिए आख़िरी दम तक एक एक युवा साथी लढ़ते रहेगा और सरकार को मजबूर करेगा की आप वंचित,पीड़ितो की उपेक्षा नहीं कर सकते।

प्रधानमंत्री अपने मन की बात तो करते है लेकिन प्रधानमंत्री ने जन की बात सुनना चाहिए और वास्तविकता यह है कि जनता जनार्दन कि माँग आज के इस महँगे युग में मिट्टी तेल की है।

गली गली मुहल्ले मुहल्ले जाकर युवा साथी बक़ायदा बैलट बॉक्स लगाकर मतदान करवायेंगे और बैलट पेपर पर निम्नलिखित लिखा रहेगा।

मत पत्र

मिट्टी तेल वितरण दोबारा शुरू करने के लिए काँग्रेस को साथ दे – निशान

मिट्टी तेल बंदी को जारी रखने के लिए जनविरोधी भाजपा को साथ दे – निशान

पहले चरण में कल २३ एप्रिल २०२३ से मतदान शुरू किया जाने वाला है कल सुबह 8 बजे से 11 बजे तक शीतला माता मंदिर,भूतेश्वर नगर,महल,नागपुर के मतदान केंद्र में नागरिकों को आह्वान कर मतदान निष्पक्ष रूप से किया जाएगा उसी तरह दोपहर 4 बजे से शाम 7 बजे तक गणेश मंदिर,शिवाजी नगर,महल,नागपुर के मतदान केंद्र में मतदान किया जाएगा।

जगह जगह शहर मे जनता जनार्धन से मतदान करवाकर जिल्हाधिकारी के माध्यम से सरकार की आखे खोली जायेगी।

टिप – चुनाव निष्पक्ष हो ईसी कारणवश चुनाव बैलट पेपर के माध्यम से किया जायेगा।

मध्य नागपूर विधानसभा युवा काँग्रेस अध्यक्ष नयन तरवटकर, प्रदेश सचिव सागर चव्हाण कार्यक्रम का संयोजन करेंगे।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

ORDER DETAINING GAJANAN LONDHE UNDER MPDA QUASHED BY HC

Sun Apr 23 , 2023
Nagpur :- Division Bench presided over Vinay Joshi and Bharat Deshpande JJ have quashed and set aside order of detention passed by District Collector, Yavatmal thereby detaining him under sec 12 (1) of Maharashtra Prevention of Dangerous Activities of Slumlords, Bootleggers, Drug offenders, Dangerous persons and Video Pirates Act, 1981. Gajanan Londhe was detained under section 3 MPDA Act vide […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com