ED को कर्तव्य निर्वहन से रोकने पर वकील के खिलाफ मामला दर्ज, जमीन हड़पने के मामले में दर्ज हुआ था FIR 

नागपुर :- ईडी कर्मियों को उनके कर्तव्यों का पालन करने से रोकने के लिए वकील सतीश उइके के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उइके ने ईडी कर्मियों को अपने आवास से चले जाने के लिए कहा था, जिन्हें वहां तैनात किया गया था।

एक अधिकारी के अनुसार, ईडी के नागपुर कार्यालय के चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर शनिवार को मामला दर्ज किया गया था।

एक अदालत ने वकील सतीश उइके और उनके भाई प्रदीप को 26 नवंबर तक अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए अजनी इलाका स्थित घर जाने और वहां ठहरने की अनुमति दी थी। वे दोनों अभी ईडी की हिरासत में हैं। अधिकारी ने कहा कि ईडी कर्मी शिवराम हल्दनकर और टी. थर्मराज लिखित आदेश से गार्ड ड्यूटी के लिए उइके के घर गए थे।

क्या है मामला?

मालूम हो कि जमीन हड़पने के एक मामले में उइके, उनके भाई और उनके सहयोगियों पर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) के तहत मामला दर्ज किया गया था। यह मामला शहर के मौजा बाबुलखेड़ा में नागपुर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट (एनआइटी) के स्वामित्व वाली 4,100 वर्ग मीटर भूमि के अवैध कब्जे से जुड़ा है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

शैक्षणिक साहित्यांनी महामानवाला अभिवादन करावे एक वही एक पेन अभियानचे मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री यांना पत्र 

Mon Nov 27 , 2023
मुंबई :- सर्वाधिक शिक्षण घेवून समाजालाही शिक्षणाचा मूलमंत्र देणारे प्रकांड पंडित घटनाकार डॉ बाबासाहेब आंबेडकर यांना महापरिनिर्वाण दिनी शैक्षणिक साहित्याने अभिवादन करावे असे आवाहन एक वही एक पेन अभियानाच्या वतीने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व शालेय शिक्षण मंत्री दीपक केसरकर यांची भेट घेवून निवेदन करण्यात आले आहे. समाजातील गरजू विद्यार्थ्यांना मदत म्हणून महामानवाला वह्या पेन पुस्तकांची मानवंदना हा […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com