दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक खत्म

नई दिल्ली – दिल्ली में आज भाजपा संसदीय दल की बैठक खत्म हो गई है। पीएम मोदी अमित शाह राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा के अलावा बैठक में कई बड़े नेता मौजूद रहे। बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बैठक को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि आज की बैठक में बीजेपी संसदीय दल ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के विस्तार के लिए पीएम मोदी जी का आभार व्यक्त किया। मेघवाल ने बताया कि बैठक का मुख्य उद्देश्य 6-14 अप्रैल के बीच सामाजिक न्याय के मुद्दे पर बैठकें और सम्मेलन आयोजित करना था। पीएम और बीजेपी अध्यक्ष ने हम सभी को कहा है कि 6 से 14 अप्रैल के बीच में हम सामाजिक न्याय के लिए जगह-जगह बैठकें करे।

इस बैठक में भाजपा नेताओं ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों का विश्लेषण किया था। जिन चार राज्यों में ने चुनाव जीता, उन राज्यों के वरिष्ठ नेताओं के साथ अमित शाह, जेपी नड्डा और पार्टी महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने चर्चा की थी। बता दें कि भाजपा ने हाल ही चार राज्यों यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में चुनाव जीतकर अपनी सरकार बनाई है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

यूपी में बंट गए मंत्रियों को विभाग, किसको क्या मिला, यहां देखिये पूरी लिस्ट

Tue Mar 29 , 2022
उत्तर प्रदेश  –  सीएम योगी आदित्यनाथ ने विभागों का बंटवारा कर दिया है। सीएम योगी ने अपने पास राजस्व, गृह, सूचना जैसे भारी भरकम मंत्रालय रखे हैं, जबकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को ग्राम्य विकास समेत 6 मंत्रालय दिए गए हैं। इसके अलावा डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा जैसा महत्वपूर्ण मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com