पप्पू साहू के नार्को टेस्ट की मांग कोर्ट ने ‍ठुकराई 

– शहर पुलिस को बड़ा झटका

नागपूर :- शहर भाजपा की नेता सना खान हत्याकांड मामले में शुक्रवार को शहर पुलिस को बड़ा झटका लगा जब उसके आरोपी पति जबलपुर निवासी पप्पू साहू के नार्को टेस्ट की मांग कोर्ट ने ‍ठुकरा दी.

उल्लेखनीय है कि पेशे से अपराधी पप्पू पुलिस पूछताछ में बार-बार बयान बदल रहा था. इससे सना की हत्या का मामला सुलझने की बजाय उलझता ही जा रहा है, इसलिए पुलिस ने प्रथम श्रेणी न्याय दंडाधिकारी क्रमांक-3 की कोर्ट के समक्ष पप्पू के नार्को टेस्ट की मांग की थी ताकि उससे सच पता किया जा सका. हालांकि पप्पू की पुलिस हिरासत खत्म हो चुकी है और उसके समेत सभी पांचों आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है.

एक महीने बाद भी नहीं मिली लाश

उल्लेखनीय है कि सना की हत्या हुए एक महीना हो चुका है. 1 अगस्त को मोबाइल कॉल पर बहस के बाद ही सना जबलपुर के लिए रवाना हुई थी और अगले ही दिन 2 अगस्त की सुबह पप्पू ने अपने साथी के मिलकर फ्लैट पर ही उसकी हत्या कर दी थी. करीब 10 दिन बाद उसकी हत्या के संदेह में पप्पू को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस को दी कबूली में उसने बताया कि इसी रात को उसने अपने नौकर और दोस्तों के साथ मिलकर सना की लाश को हिरन नदी में फेंक दिया था. तब से ही नागपुर और जबलपुर की पुलिस नदी में सना की लाश तलाश रही लेकिन अभी तक कुछ हाथ नहीं लगा है.

बरगला रहा है पप्पू

पप्पू के ऊपर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह जानता है कि जब तक सना की लाश नहीं मिलेगी उस पर हत्या का आरोप सिद्ध करना बहुत कठिन है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, इसलिए वह अपने अलग-अलग बयानों से पुलिस को बरगला रहा है. यही कारण था कि पुलिस उसका नार्को टेस्ट करना चाहती थी ताकि उसके मुंह से सच उगलवाया जा सके. हालांकि पुलिस ने उस पर सेक्सटार्शन का भी मामला दर्ज किया है. इसकी जांच जारी है. संभावना है कि जल्द ही इस मामले में पुलिस उसे हिरासत लेकर कड़ी पूछताछ कर सकती है.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

चंद्रपूर व गडचिरोली जिल्ह्यातील सिंचन प्रकल्प तातडीने पूर्ण करावे - सुधीर मुनगंटीवार

Sat Sep 2 , 2023
Ø जलसंपदा, जलसंधारण व मत्स्यव्यवसाय विभागाचा आढावा नागपूर :- चंद्रपूर व गडचिरोली जिल्ह्यातील प्रलंबित असलेल्या विविध सिंचन प्रकल्पांची कामे तातडीने पूर्ण करण्याच्या सूचना राज्याचे वने, सांस्कृतिक कार्य व मत्स्यव्यवसाय मंत्री सुधीर मुनगंटीवार यांनी सिंचन विभागाला दिल्या. चंद्रपूर व गडचिरोली जिल्ह्यातील जलसंपदा, जलसंधारण व मत्स्यव्यवसाय विभागांच्या प्रश्नांबाबत येथील हरीसिंग नाईक सभागृहात आयोजित बैठकीत मुनगंटीवार बोलत होते. अतिरिक्त प्रधान मुख्य वनसंरक्षक नरेश […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com