फिटनेस पर ध्यान दे रहे कांग्रेस नेता, ‘भारत जोड़ो’ यात्रा में राहुल गांधी के साथ करेंगे कदमताल

नागपूर :- महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता इन दिनों अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे रहे हैं. फिटनेस सही करने में लगे हुए हैं. यह हाल तब देखने को मिल रहे हैं जब राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा‘ के दौरान महाराष्ट्र जाने वाले हैं. राहुल गांधी इन दिनों दक्षिण भारत के राज्यों में भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. इसके बाद वह महाराष्ट्र जाएंगे. 7 नवंबर को यह यात्रा महाराष्ट्र पहुंचेगी जहां नांदेड़ जिले के देगलुर से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की जाएगी.

कांग्रेस नेता राहुल के साथ-साथ तेज चलने के लिए कसरत कर रहे हैं. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने कहा कि वे और अन्य नेता राहुल के साथ तेज़-तेज़ चलने और व्यायाम करने का अभ्यास कर रहे हैं. जबकि राज्य कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि वे यात्रा के लिए खुद को तंदुरूस्त कर रहे हैं. चव्हाण ने कहा,नांदेड़ के लोग यात्रा में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जब भी हमें समय मिलता है हम अभ्यास और व्यायाम कर रहे हैं. चव्हाण ने पैदल चलने को इस दौरान स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा बताया.

5 किलोमीटर चल रहे पैदल

वही पटोले ने कहा कि पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख के तौर पर, राहुल गांधी के साथ यात्रा के इस चरण में पूरे 382 किलोमीटर चलना उनका कर्तव्य है. कांग्रेस नेता और नांदेड़ से विधायक डी.पी. सावंत ने कहा कि राज्य के पार्टी नेता यात्रा के दौरान जितना हो सके पैदल चलने की कोशिश करेंगे. सावंत ने कहा कि चव्हाण और अन्य नेता हर सुबह पांच किलोमीटर पैदल चल रहे हैं. ताकि वह यात्रा के दौरान बिना रुके राहुल के कदम के साथ कदम मिला सके

महाराष्ट्र में, भारत जोड़ो यात्रा अपने 14 दिनों के प्रवास के दौरान 15 विधानसभा और छह संसदीय क्षेत्रों से गुजरेगी यात्रा सोमवार शाम को देगलुर के मदनूर नाका पहुंचेगी और अगले दिन सुबह साढ़े छह बजे पैदल मार्च डेगलुर बस स्टैंड से शुरू होगा. महाराष्ट्र कांग्रेस ने यात्रा के स्वागत के लिए व्यापक इंतजाम किए हैं, जहां राज्य का पूरा नेतृत्व मौजूद रहेगा.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

स्वच्छता मोहीमेत तुमचा सहभाग आहे का? ५२ टीम करत आहे स्वच्छता,आपल्या परीसरातील टीमशी करा संपर्क

Sat Nov 5 , 2022
चंद्रपूर : – शहर स्वच्छ करण्यास नागरिकांचा मोठा प्रतिसाद मिळत असुन महानगरपालिकेतर्फे आयोजित ” स्वच्छता व सौंदर्यीकरण लीग ” स्पर्धेत ५२ टीम सहभागी होऊन शहरातील ४६ जागी स्वच्छता व सौंदर्यीकरण करण्याचे निश्चित झाले आहे. प्रत्येक प्रभागात स्वच्छता मोहीम राबविली जात असुन समाजातील सर्वच क्षेत्रांचा सहभाग पाहायला मिळत आहे. जर आपल्या परीसरातील स्वच्छतेसंदर्भात काही तक्रार असेल तर मनपाच्या तक्रार निवारण अँपवर […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com