“सीए राष्ट्र निर्माण में मदद के लिए सरकार और नागरिक का बीच पुल – राधाकृष्णन बी

नागपुर :- आईसीएआई की नागपुर शाखा द्वारा हाल ही में वनमती, वीआईपी रोड, गिरिपेठ, नागपुर में उनके माता-पिता की उत्साही उपस्थिति में नव योग्य चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के साथ एक इंटरएक्टिव बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर नागपुर नगर निगम के आयुक्त राधाकृष्णन बी मुख्य अतिथि थे और आरसी प्लास्टो टैंक्स एंड पाइप्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक विशाल अग्रवाल विशिष्ट अतिथि थे।

राधाकृष्णन बी, आयुक्त, ने नए योग्य चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को बधाई दी और टिप्पणी की कि चार्टर्ड अकाउंटेंसी नैतिकता का पेशा है और कहा कि सीए राष्ट्रीय निर्माण में भागीदार हैं क्योंकि वे सरकार और नागरिकों के बीच सेतु का काम करते हैं।

“चार्टर्ड एकाउंटेंट बनने के लिए बहुत धैर्य और दृढ़ता की आवश्यकता होती है, लेकिन एक बार जब आप योग्यता प्राप्त कर लेते हैं तो सीमा समाप्त हो जाती है। नागपुर भारत के सबसे तेजी से बढ़ते शहरों में से एक होगा और मध्य भारत के सीए को नौकरी के अवसर प्रदान करने में सक्षम होगा।” इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि विशाल अग्रवाल ने नए योग्य सीए और उनके माता-पिता को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें जीवन में सफल होने के लिए सीखने और ज्ञान वर्धन निरंतर करते रहना चाहिए।

सीए संजय एम अग्रवाल, नागपुर शाखा के अध्यक्ष ने टिप्पणी की कि सभी नए योग्य चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के प्रयासों को बधाई देते हुए माता-पिता के बलिदान को नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं और ज्ञान वर्धन करने के लिए उन्हें संस्थान के भविष्य के कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

सीए अभिजीत केलकर, क्षेत्रीय परिषद सदस्य ने अपने ज्ञान के शब्दों से नए योग्य सदस्यों को प्रेरित किया। उन्होंने सभी को अपनी शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर सीए अनिरुद्ध शेनवाई, सीए राजेश पीडीएम अग्रवाल, सीए चारुदत्त मराठे, सीए रमेश एम शाह, सीए नारायण डेंबले, सीए अश्विनी एस अग्रवाल, सीए हेमंत लोढ़ा, वीकेएस फाउंडेशन द्वारा प्रायोजित विभिन्न पुरस्कार और छात्रवृत्ति मेधावी उम्मीदवारों और जरूरतमंदों को दी गई।

कार्यक्रम का संचालन उपाध्यक्ष सीए अक्षय गुलहाने ने बड़े ही प्रभावी ढंग से किया। शाखा सचिव सीए दिनेश राठी ने धन्यवाद ज्ञापन किया। सीए स्वरूपा वज़लवार कोषाध्यक्ष, सीए संजय सी अग्रवाल- विकासा अध्यक्ष, सीए जितेंद्र सागलानी, तत्कालिन पूर्व अध्यक्ष, सीए दीपक जेठवानी, सीए अजय आर वासवानी और सीए तृप्ति भट्टाड सहित 176 नए सीए अपने गौरवान्वित माता-पिता और अभिभावकों के साथ इस अवसर पर प्रमुखता से उपस्थित थे।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

महिला दिनानिमित्त माईंड पावर सेमिनार, चंद्रपूर मनपाचा उपक्रम

Wed Mar 8 , 2023
चंद्रपूर  :- जागतिक महिला दिनानिमित्त चंद्रपूर महानगरपालिकेतर्फे बचतगटातील महिलांसाठी सत्कार, मार्गदर्शन व महिला मेळाव्याचे आयोजन करण्यात आले असुन यात इंटरनॅशनल मोटीव्हेशनल स्पीकर सोनिया जडाजी यांच्याद्वारे माईंड पावर सेमिनार कार्यक्रम घेण्यात येणार आहे. दीनदयाळ अंत्योदय योजना, राष्ट्रीय नागरी उपजिविका अभियान अंतर्गत ८ मार्च रोजी मनपा राणी हिराई सभागृह येथे दुपारी ३ वाजता कार्यक्रमाचे आयोजन करण्यात आले असुन महिला सक्षमीकरणाच्या दृष्टीने सोनिया […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com