अंबरनाथ में चौंकाने वाली घटना! किडनी बेचने वाली महिला को 8 लाख की रिश्वत

अंबरनाथ: यह घटना अंबरनाथ में हुई जब एक नेपाली गायिका ने कथित तौर पर एक नेपाली चौकीदार की पत्नी को उसकी किडनी बेचने के लिए 8.5 लाख रुपये की पेशकश की। पुलिस ने केस दर्ज होने के छह महीने बाद मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसलिए मुख्य आरोपी नेपाली गायक अभी फरार है। पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है।

मूल रूप से नेपाल की रहने वाली कल्पना मगर अपने पति और बच्चों के साथ अंबरनाथ में रहती हैं। उसका पति एक इमारत में चौकीदार का काम करता है। वहीं कल्पना इन व्यंजनों का इस्तेमाल अपने चार बच्चों के भरण-पोषण के लिए करती हैं। कल्पना जब नेपाल में थीं, तब वह 2019 में नेपाली सिंगर रुबीना बादी के कार्यक्रम में गई थीं। 2020 में भारत आने के बाद, उसने रुबीना बादी को फेसबुक पर पाया और उसे एक फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। रुबीना बादी से बात करने के बाद कल्पना ने उसे बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति खराब है। रुबीना ने कल्पना से कहा कि वह अब दिल्ली में रहने आई है और किडनी बेचकर उसे 4 करोड़ रुपये मिले हैं। साथ ही अगर आप अपनी किडनी बेचना चाहते हैं तो आपको 10 लाख रुपये जमा करने होंगे। फिर उसने आपको विदेश ले जाने और आपकी किडनी निकालने का नाटक किया।

उसके लालच में फंसी कल्पना ने मई 2020 से दिसंबर 2020 के बीच रुबीना के पति अरविंद कुमार के खाते में 8.5 लाख रुपये ट्रांसफर किए. हालांकि, उसके बाद आपकी किडनी कब बिकेगी? कल्पना ने जब ऐसा सवाल पूछा तो रुबीना और उनके पति में बहस होने लगी। इसलिए कल्पना मगर ने अगस्त 2021 में शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन, अंबरनाथ में शिकायत दर्ज कराई।

उनकी शिकायत के मुताबिक शिवाजीनगर पुलिस ने नेपाली गायिका रुबीना बादी और उनके पति अरविंद कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. छह महीने बाद, गायक रबीना बड़ी के पति अरविंद कुमार को पुलिस ने हथकड़ी लगा दी। शिवाजीनगर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर भोगे ने बताया कि हालांकि रबीना बड़ी अभी भी फरार है. इस बीच, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि रबीना और अरविंद कुमार ने कुछ अन्य लोगों को धोखा दिया होगा और पुलिस जांच जारी है। भोगे ने पुलिस से ऑनलाइन धोखाधड़ी से बचने के लिए समय पर जानकारी देने की भी अपील की।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

इजरायल ने पाकिस्तान के साथ सैन्य अभ्यास में लिया हिस्सा

Sat Feb 19 , 2022
– 60 देशों की सेनाओं ने दिखाया दम इजरायली नौसेना ने पुष्टि की है कि उसने पाकिस्तान, सऊदी अरब और कुछ अन्य देशों के साथ अमेरिका के नेतृत्व वाले अभ्यास में भाग लिया है, जिनके यहूदी देश के साथ राजनयिक संबंध नहीं हैं। अमेरिकी नौसेना ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि 31 जनवरी से शुरू हुए अंतरराष्ट्रीय समुद्री […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com