मिठाई प्रेमियों के लिए चेतावनी: हल्दीराम स्टोर्स के डब्बा बंद मिठाई में फंगस.!

नागपुर: शंकर नगर स्थित हल्दीराम स्टोर्स में केसर पढ़ा मिठाई के डब्बे में फंगस मिलने से हड़कंप मच गया है। एक ग्राहक ने हल्दीराम के स्टोर से केसर पढ़ा के 8 डिब्बे, 1 कागु कतली, और मोती चूर के लड्डू खरीदे थे, जिसके लिए उन्होंने कुल 2,111 रुपये का ऑनलाइन भुगतान किया।

जब ग्राहक ने घर जाकर पूजा के बाद डिब्बे खोला, तो उसमें मिठाई पर फफूंद लगी हुई थी। इस पर उन्होंने तुरंत हल्दीराम के स्टोर से संपर्क किया, लेकिन उन्हें संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। इसके बाद, ग्राहक ने खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग के माध्यम से अपनी शिकायत भी दर्ज कराई।

जब ग्राहक ने शंकर नगर के हल्दीराम स्टोर में फंगस लगी मिठाई का डिब्बा दिखाया , तो उन्हें फंगस लगा डिब्बा रख कर नया डिब्बा थमा दिया गया । स्टोर के कर्मचारियों ने कहा कि “कभी-कभी ऐसा हो जाता है,” और फंगस लगी मिठाई को वापस रखकर नए मिठाई का डिब्बा थमा दिया।

इस घटना ने शहर में चर्चा का विषय बना दिया है कि हल्दीराम जैसे प्रतिष्ठित स्टोर की गुणवत्ता पर सवाल उठने लगे हैं। इसके साथ ही, यह चिंता भी जताई जा रही है कि शहर में अन्य मिठाई दुकानों पर क्या स्थिति होगी, जब खाद्य एवं औषधि प्रशासन इस तरह की समस्याओं पर कार्रवाई नहीं कर रहा है।

अब देखना यह है कि हल्दीराम स्टोर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कैसे आगे बढ़ती है और क्या प्रशासन इस मामले में सख्त कदम उठाएगा।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

मंत्रालयात त्रिमूर्ती प्रांगणात 'संविधान मंदिरा’चे उद्घाटन

Mon Oct 14 , 2024
मुंबई :- भारतीय राज्यघटनेचे शिल्पकार भारतरत्न डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर लिखित भारतीय राज्यघटना ही सर्वार्थाने वैशिष्ट्यपूर्ण आहे. लोकशाहीच्या मूल्यांची जोपासना करण्यासाठी तसेच भारतीय राज्यघटनेबाबत नवीन पिढीत जागृतीसाठी संविधान मंदिर हा उपक्रम कौशल्य विकास विभागामार्फत राबविण्यात येत आहे. आज मंत्रालयातील त्रिमूर्ती प्रांगणात मंत्रालयातील स्वच्छता कर्मचारी जया दीपक चव्हाण, केशव परमार, प्रतिमा विलास मांगळे यांच्या हस्ते ‘संविधान मंदिरा’चे उद्घाटन करण्यात आले. कौशल्य विकास […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com