येनीकोनी शिवार में 28 वर्षीय युवक का मिला मृतदेह

नरखेड :-बुधवार 22 नवम्बर की दोपहर येनिकोनी नांदा फ़ाटा शिवार में जरूड निवासी 28 वर्षीय एक अज्ञात युवक का मृतदेह मिलने से हड़कंप मच गया.

मृतक का नाम भूषण जगदीप चरपे ( निवासी- जरूड, जिला – अमरावती) बताया गया है

प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार की सुबह 11:00 बजे ग्राम येनीकोनी के पुलिस पाटील को येनीकोनी नांदा फाटा शिवार में एक खुले स्थान पर एक अज्ञात व्यक्ति का मृतदेह पड़ा होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद उन्होंने इस घटना की जानकारी नरखेड पुलिस को दी जानकारी प्राप्त होते ही नरखेड पुलिस घटना स्थल पहुंच कर मृतदेह अपने कब्जे में लेकर उसकी पहचान के लिए मुतदेह की तलाशी लेने पर उसकी जेब से पुलिस को पहचानपत्र एव अन्य कागजात प्राप्त हुए जिसे देखने उपरांत उक्त मृतदेह भूषण का होने की बात उजागर हुई मृतदेह के शिनास्त के लिए उसके भाई रोशन जगदीश चरपे को घटना स्थल बुलाया गया जहां मृत देह को देखने उपरांत उक्त मृतदेह उसके भाई भूषण का होने की बात उसने पुलिस को बताई नरखेड़ पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए मृतदेह उत्तरीय जांच के लिए नागपुर के सरकारी अस्पताल रवाना किया है आगे की जांच थानेदारा कृष्णकांत तिवारी के मार्गदर्शन में सहाय्यक पुलिस निरीक्षक दुरुगकर मैडम एव उनकी टीम कर रही है ज्ञात हो की अन्य स्त्रोत् से मिली जानकारी अनुसार मृतक यह 9 नवम्बर से लापता होकर मृतक की ससुराल यह नरखेड़ तहसील के ग्राम मसोरा की होने की बात पता चली है तथा लापता होने के पूर्व वह अपने ससुराल से अपने ग्राम जरुड जाने हेतु मोटरसायकल से निकला था मात्र उसकी मोटरसाइकिल, एव हेलमेट येनिकोनी बस स्टॉप के परिसर में मिलने की चर्चा है मृतक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है अभी इस सवाल से पर्दा उठना बाकी है.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

पिछड़ी मुस्लिम जातियों को भी दें आरक्षण - पटोले

Thu Nov 23 , 2023
– मराठा के खिलाफ ओबीसी को भड़काने का काम सरकार प्रायोजित नागपुर :-डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर ने संविधान में लिखा है कि, आरक्षण यह पिछडे समाज का अधिकार है. जनगणना न करने से यह सारे प्रश्न निर्माण हुये है. मुस्लिम धर्म में भी पिछड़ी अनेक जातियां है . मूलत: यह धर्म का प्रश्न नही हो सकता. मुस्लिम धर्म की जो पिछड़ी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com