नागपुर मेट्रो में ७८ वा स्वतंत्रता दिवस का जश्न

महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड

(नागपुर मेट्रो रेल परियोजना)

नागपुर :- भारत के ७८ वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां हर जगह तरह-तरह के जश्न मनाए जा रहे हैं, मेट्रो मेट्रो भवन – में आयोजित एक समारोह में मेट्रो के निदेशक(वित्त) हरेंद्र पांडे ने तिरंगा फहराया और तिरंगे झंडे को सलामी दी।

इस अवसर पर उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को मार्गदर्शन करते हुए श्री पांडे ने कहा कि वे महा मेट्रोने अनेक कीर्तिमान स्थापित करते हुए अच्छा कार्य किया है इसके आगे भी नागपुर मेट्रो फ़ेज – २ मे और अच्छा कार्य करना है ! नागपुर मेट्रो रेल परियोजना कि यात्री संख्या प्रतिदिन १ लाख तक पहूंची है और आगे का लक्ष्य यह २ लाख प्रतिदिन यात्री संख्या है और इसमे हमे सफलता प्राप्त मिलेगी यह विश्वास उन्होने इस दौरान व्यक्त किया !

उन्होंने कहा कि नागपुर और पुणे में मेट्रो परियोजना का संचालन शुरू हो चुका है और भविष्य में अन्य शहरों में भी हमारे परियोजना होंगी. उन्होंने कहा कि महा मेट्रो एक परियोजना नहीं बल्कि एक संस्था है और हम सभी इस विकास में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि देश को 1947 में आजादी मिली और हम इसके लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सभी शहीदों और उनके परिजनों को सलाम करते हैं.

इससे पहले ७८ वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेट्रो अधिकारियों और कर्मचारियों ने मेट्रो भवन यहां तिरंगा फहराकर तिरंगे को सलामी दी.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडळांसाठी स्पर्धा - जिल्हाधिकारी राजेंद्र क्षीरसागर

Sat Aug 17 , 2024
मुंबई :- पर्यटन व सांस्कृतिक कार्य विभागामार्फत दिनांक ७ सप्टेंबर २०२४ पासून सुरु होणाऱ्या गणेशोत्सवात उत्कृष्ट सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडळांना शासनाकडून पुरस्कार देण्यात येणार आहे.सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडळाने, स्पर्धेत सहभागी होण्यासाठी. पु. ल. देशपांडे महाराष्ट्र कला अकादमी, मुंबई यांच्या mahotsav.plda@gmail.com या ईमेलवर दि.३१.०८.२०२४ पूर्वी ऑनलाईन अर्ज करावेत, असे आवाहन मुंबई उपनगरचे जिल्हाधिकारी राजेंद्र क्षीरसागर यांनी केले आहे. पर्यटन व सांस्कृतिक कार्य विभागामार्फत […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com