अबकी बार बिना किसी चेतावनी के सस्पेंड हो जाएगा ट्विटर अकाउंट

– सही नाम न लिखने वाले और पैरोडी अकाउंट्स को लेकर मस्क ने ये ट्वीट किए हैं

नागपुर :- एलन मस्‍क के ट्विटर की कमान संभालते ही एक के बाद एक बड़े फैसले हुए हैं। ब्लू सब्सक्रिप्शन और छंटनी के बाद अब मस्क एक और फरमान लेकर आए हैं। मस्क ने इस बार ट्विटर अकाउंट सस्पेंशन को लेकर तीन ट्वीट किए हैं।

बता दें कि सही नाम न लिखने वाले और पैरोडी अकाउंट्स को लेकर मस्क ने ये ट्वीट किए हैं।

मस्क ने कहा है कि उन अकाउंट्स को सस्पेंड कर दिया जाएगा, जो अपनी पहचान बदलेगा। साथ ही मस्क ने यह भी कहा है कि अगर कोई पैरोडी अकाउंट है, तो उस पर लिखा होना चाहिए कि वो पैरोडी अकाउंट है। इस नए अपडेट के आने से कोई भी यूजर किसी और का नाम या फोटो का इस्तेमाल नहीं कर सकेगा। अगर किसी ने ऐसी किया तो ट्विटर उस अकाउंट को सस्पेंड कर देगा।

अब नहीं दी जाएगी कोई चेतावनी

एलन मस्‍क ने अपने एक और ट्वीट में कहा कि ट्विटर ने अकाउंट्स को सस्पेंड करने से पहले एक चेतावनी जारी की थी, लेकिन अब कंपनी व्यापक सत्यापन शुरू कर रही है, तो किसी तरह की चेतावनी यूजर को नहीं दी जाएगी, बल्कि सीधे अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा। यह नियम ट्विटर ब्लू (Twitter Blue) पर साइन अप करने की शर्त के रूप में पहचाना जाएगा। कंपनी के मालिक ने कहा है कि अगर कोई यूजर अपना नाम में बदलाव करता है, तो उसका ब्लू टिक अकाउंट को टेंपरेरी रूप से हटा दिया जाएगा।

बता दें कि ट्विटर ने बीते दिनों कई ऐसे अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है जो किसी के नाम से थे, लेकिन पैरोडी अकाउंट के तौर पर चलाए जा रहे थे। इसके अलावा कंपनी ने उन अकाउंट को भी सस्पेंड किया है जो एलन मस्क के नाम से भी चलाए जा रहे थे।

बता दें कि एक पैरोडी अकाउंट एलन मस्क के नाम से हिंदी में चलाया जा रहा था, जो कि इयान वुलफोर्ड का था। कंपनी ने इस अकाउंट को दो दिन पहले ही सस्पेंड किया है।

 

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

ट्विटर ने पहले हजारों को नौकरी से निकाला, अब बुला रहे वापस

Mon Nov 7 , 2022
– ट्विटर उन लोगों को दोबारा वापस कंपनी में बुला रहा है, जिन्हें शुक्रवार को ही कंपनी से निकाला गया नागपुर :- एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद सोशल साइट हर रोज किसी न किसी नए फैसले को लेकर चर्चा में रहता है। हाल ही में मस्क ने कंपनी के कुल कर्मचारियों में से लगभग आधे लोगों की छंटनी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com