स्वीमिंग सूट पहन पूल में उतरीं पूजा बनर्जी, दिखाया बेहद बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: पौराणिक टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को बेशक पर्दे पर हमेशा ही एक सिंपल-सोबर लड़की का किरदार निभाते हुए देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में पूजा काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. उन्होंने टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली थी. ऐसे में पूजा को भी दर्शकों ने इसी रूप में स्वीकार कर लिया था. हालांकि, इन दिनों वह सभी के होश उड़ा रही हैं. https://www.instagram.com/reel/CZ3KqRGJwTZ/?utm_source=ig_web_copy_link

पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

अब फिर से पूजा ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने हाल ही में स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. यहां वह अपने कई दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.बता दें कि ये वीडियो पूजा के बर्थडे का है. इसमें वह बैकलेस स्विमसूट पहने दोस्तों के साथ खूब डांस और मस्ती कर रही हैं. पूजा ने यहां अपने बालों को बांधा हुआ है और रेड लिपस्टिक के साथ हल्का मेकअप किया है. इस लुक में पूजा काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार से अब नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

पूजा की इस वीडियो में कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस का यह अंदाज उनके चाहने वालों को मदहोश कर रहा है. बता दें कि कुछ समय पहले ही पूजा ने बेटे को जन्म दिया है. ऐसे फिलहाल वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

50 की उम्र में बोल्डनेस दिखाने के लिए कश्मीरा ने पहनी ऐसी जीन्स

Mon Feb 14 , 2022
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह बेशक पिछले कुछ समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं. लेकिन इसके बावजूद वह लगातार किसी न किसी कारण सुर्खियों बटोर रही हैं. खासतौर पर कश्मीरा का बोल्ड लुक इन दिनों सभी के होश उड़ा रहा है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड अवतार दिखाते हुए एक फोटो शेयर की […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com