रजनीगंधा और शहनाई द्वारा सजायी गयी संगीत मैफील 

नागपुर – नागपुर के रजनीगंधा इवेंट और अमरावती के शहनाई ग्रुप के गायकों ने संयुक्त रूप से मधुर गीतों का प्रदर्शन करते हुए रसिकों का दिल ज‍ित लिया । दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट से शो को अपने सिर पर उठा लिया।
रजनीगंधा इवेंट्स नागपुर और शहनाई ग्रुप अमरावती की ओर से रविवार को लक्ष्मीनगर स्थित साइंटिफिक हॉल में ‘याद किया दिल ने’ संगीत शो का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की पर‍िकल्‍पना रजनीगंधा की निदेशक परिणीता मातुरकर और शहनाई के निदेशक दिनकर पांडे द्वारा की गयी थी ।
 अविका पुरी, रमणी शहाकार और दीया वाधवानी ने नृत्य प्रस्‍तुत  किया जबकि कैलाश  बेलिया  , आर्या विघ्‍ने, बालासाहेब, गीता बावनकर, एम. व्‍ही. पारधे, प्रतीब सरोदे, राकेश कासरे, रोशनी संगोडकर, सुनंदा शहाकार, सुषमा देशमुख, तुषार रंगारी और विजय श्रीरंग ने विभिन्न गीतों का प्रदर्शन किया।   अविका पुरी  ने नृत्य के माध्यम से गुरु को नमन कर कार्यक्रम की शुरुआत की। बालासाहेब और परिणीता ने याद किया दिल ने यह टाइटल सांग का प्रदर्शन किया और दर्शकों को कार्यक्रम की झलक दिखाई । रोशनी संगोडकर ने गीत शीश हो या दिल हो का प्रदर्शन करने के बाद रुमानी ने फुर्तीली लावणी का प्रदर्शन कर तालियों बटोरी । दिनकर पांडे ने आज मौसम बड़ा बेइमान, ए गुलबदन, क्या मिलिए ऐसे लोगों से जैसे और  बालासाहेब ने आर्या के साथ यु हि तुम मुझसे बात करती हो जैसे गीतो कि प्रस्तुती दी .
प्‍यार का नगमा है, लाखो है याह दिलवाले, ओ मेरी मेहबूबा, दोनो ने किया था प्‍यार, गोरी तेरे अंग अंग में, मैने पायल है छनकाई, पल भर के लिए जैसे सुरेल गीत गाये । दीया वाधवानी और अन्य नर्तकों ने अपने डान्‍स के माध्यम से शो को उंचाई पे ले गये । परिणीता ने कैलाश के साथ वादा कर ले साजना और जितेंद्र के साथ ऐसी दिवानगी का प्रदर्शन कर कार्यक्रम का समापन किया। रॉकस्टार शैलेश शिरभाते के साथ तुषार विघ्‍ने, जितेंद्र राजकुमार, संदीप ठाकुर और अमित नायडू को विशेष सहयोग मिला। कार्यक्रम का मंच संचालन श्वेता शेलगांवकर ने किया ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

रामटेक एन.बी. फार्मर प्रोडुस कंपनीला महाराष्ट्र विकास सहकार मंडळ पुणे येथील अधिकाऱ्यांनी दिली भेट.

Mon Dec 6 , 2021
निरीक्षनांनतर कंपनीला मिळाली अ. श्रेणी . रामटेक :- महाराष्ट्र विकास सहकार महामंडळ पुणेचे अधिकारी  यांनी एन.बी फारमर प्रोडुस कंपनी रामटेक यांनी कोणती कामे केली कोणत्या पद्धतीने कामे केली याचे निरीक्षण व सविस्तर माहिती घेण्या करिता महाराष्ट्र विकास सहकार महामंडळ पुणेचे अधिकारी मॅनेजिंग डायरेक्टर एम.सी. डी.सी   मिलिंद आकरे, विदर्भ चीफ एम.सी.डी.सी  जगदाळे,  एरिया मॅनेजर एम.सी. डी.सी बेदारकर साहेब ,पुणे.एम.सी. डी.सी  चास्कर , व  […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com