सांसद डॉ विकास महात्मे के प्रयास से इतवारी- छिंदवाड़ा नई ट्रेन की सौगात

नागपुर – इतवारी छिंदवाड़ा ब्राडगेज लाइन शुरू होने के बाद सुबह के समय छिंदवाड़ा से रवाना होने तथा शाम तक वापस आने वाले ट्रेन की मांग आख़िरकार सोमवार को पूरी हुई ।
राज्य सभा सांसद पद्मश्री डॉ विकास महात्मे के प्रयासों से नई पैसेंजर ट्रेन की सौगात मिली।  ट्रेन को इतवारी रेलवे स्टेशन से दक्षिण पूर्व मध्य  रेलवे के वरिष्ठ अधिकारीयों के साथ जेड आर यू सीसी सदस्य विजय धवले , प्रताप मोटवानी, डी आर यू सी सी सदस्य आनंद कारिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।  जेड आर यू सीसी सदस्य विजय धवले ने बताया कि राज्यसभा सांसद पद्मश्री डॉ विकास महात्मे निरंतर प्रयास से छिंदवाड़ा के लिए नई पैसेंजर ट्रेन की सौगात मिली हैं। सावनेर, सौंसर , छिंदवाड़ा के नागरिकों की मांग पर सांसद श्री महात्मे ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिलकर इस ट्रेन की मांग की थी।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

477 दिव्यांग लाभार्थीयों  को  विकलांगता प्रमाण पत्र तथा वैश्विक पहचान पत्र (UDID) घर तक पहूंचाया  जायेगा

Tue Mar 22 , 2022
-ग्रामीण अस्पताल काटोल में विशेष अभियान कार्यक्रम का आयोजन  काटोल : – नागपुर जिले के ग्रामीण अंचल के प्रत्येक विकलांग व्यक्ति को शासकीय योजना का लाभ दिलाने के उद्देश्य से  दिव्यांग व्यक्तीहक्क अधिकार अधिनियम, 2016 के दिनांक.20-12-2021के तहत  राज्य के सामाजिक न्याय एवं विशेष सहायता विभाग द्वारा  जारी शासनादेश  के अनुसार 21 प्रकार के विकलांग व्यक्तियों को मुख्य धारा में […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com