मेट्रो सिक्युरिटी टीम ने साइकिल चोर को दबोचा

नागपुर : लोकमान्य नगर मेट्रो स्टेशन से साइकिल चुराने का प्रयास कर रहे आरोपी धम्मदीप गेडाम, भीम नगर निवासी को मेट्रो सिक्युरिटी गार्ड की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर आरोपी को एमआयडीसी पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया । पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया की आज ही उसने इससे पहले दो साइकिल चुराई थी ।

राजीव नगर बस्ती में दोनों साइकिल २००-२०० रु. में बेचीं थी और शराब पीकर वह साइकिल चुराने मेट्रो स्टेशन पहुंचा था। पार्किंग ड्यूटी पर तैनात गार्ड संदीप वाढारे की नजर आरोपी पर पड़ी । आरोपी मास्टर चाबी लगाकर साइकिल का ताला खोलने का प्रयास कर रहा था । संदीप ने इसकी जानकारी सुपरवायजर प्रवीण बरसागडे को दी । बरसागडे अपने साथी लोकेश सहारे के साथ पार्किंग पर पहुंचे और साइकिल का ताला खोलने का प्रयास कर रहे आरोपी को दबोच लिया।

सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी धम्मदीप गेडाम ने २ साइकिल चुराने की बात स्वीकार की । घटना की सूचना एमआयडीसी थाने को दी गई । पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा और आरोपी को हिरासत में ले लिया। राजीवनगर निवासी सुमित पटले और लोकमान्यनगर निवासी राम धोटे ने उनकी साइकिल चोरी होने की सूचना सिक्युरिटी गार्ड को घटना के आधे घंटे पहले दी थी । दो साइकिलों को बेचने के बाद आरोपी तीसरी साईकिल चुराने का प्रयास करते समय रंगेहाथ पकड़ा गया । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

आरोपी से चोरी कि और भी घटनाओ का पर्दाफाश होने कि संभावना है । उल्लेखनीय है, कि इसके पूर्व मेट्रो स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं के आरोपिओ को पकड़ने में पुलिस विभाग को मदद मिली है ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

नागपुरात आप बनवणार 156 वर्ल्ड क्लास शाळा -  अतिशी

Thu Jun 30 , 2022
आम आदमी पार्टी, नागपुर – मिशन 2022- आपला महापौर आप ची नागपूर च्या जनतेला दुसरी गॉरंटी – दर्जेदार शिक्षण (शिक्षणाची हमी) नागपुर  –  आम आदमी पार्टी येणारी महानगरपालिका निवडणूक जनतेला दिल्ली मॉडेल देण्याकरिता स्वबळावर सर्व जागा लढविणार आहे. आम आदमी पार्टी कडून दि.१८ जून ला नागपूर च्या जनतेला पहिली गॉरंटी १५००० लिटर शुद्ध पाणी मोफत देण्याची दिली आहे. आज आम्ही […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com