कोलार नदी किनारे दोनों ओर धड़ल्ले से चल रहा जुए-सट्टा अड्डा

महादुला-खापड़खेड़ा के विवादास्पद नागरिक है संचालक और एलसीबी व स्थानीय पुलिस कर रही मासिक उगाही,पुलिस महासंचालक के आदेश का हो रहा अवहेलना?   

कोराडी/खापड़खेड़ा – एक और आला अधिकारी जिले को अपराध मुक्त करना चाहती इसलिए जिले में पुलिस को साफ साफ निर्देश दिया गया कि किसी भी थाने अंतर्गत कोई भी आपराधिक गतिविधियां का संचलन न हो। इसके बावजूद एलसीबी और खापड़खेड़ा थाना अंतर्गत कोलार नदी के दोनों ओर जुए और सट्टे का बड़ा अड्डा खुलेआम चल रहा हैं। LCB संरक्षण दे रही? और जुए-सट्टे के अड्डे के संचालक मंडल के प्रमुख सदस्य तिवारी सुबह से घाट पर बैठे रहते हैं।    कोलार नदी के किनारे कोराडी की तरफ घाट के पीछे एक क्षेत्र को कब्जा कर महादुला के एक अल्पसंख्यक और खापड़खेड़ा के बंटी एक अड्डे के संचालन कर रहे,इस जगह सट्टे का नंबर सुबह से रात 9 बजे तक लगाया जाता हैं और जुआ अड्डा दोपहर 12 बजे से देर रात तक अड्डेबाजी होती हैं। इस अड्डे पर रोजाना सैकडों खिलाड़ी आते जाते रहते है, इनका जमावड़ा श्मशान घाट परिसर में देखा जा सकता हैं। सूत्रों के माने तो इस अड्डा का संचालक माह में 2 लाख रुपये मासिक पुलिस पर खर्च करती है? इसके अलावा बीच बीच मे खानपान भी किया जाता है। इस अड्डे के संचालक का व्यवहार काफी बेहतरीन है।जितने वाले को तुरंत लाखो में चुकाया जाता है।

दूसरी ओर कोलार नदी के खापड़खेड़ा क्षेत्र नदी किनारे वलनी रहवासी जुए-सट्टे का अड्डा का संचलन करते है,इस अड्डे पर भी बड़ी भीड़ देखी जाती है। यहां के संचालक हारने वाले से जबरन वसूली करते और जितने वाले को तड़पा तड़पा कर जीत की रकम देते है।                         उल्लेखनीय यह है कि पुलिस के आला अधिकारी क्राइम मुक्त देखना चाहते और नीचे के अधिकारी थानों को अपने वश में रख अवैध धंधो को बढ़ावा दे रहे और अपनी जेब गर्म कर रहे।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

नाताळ सण साध्या पद्धतीने साजरा करण्यासंदर्भात गृह विभागाच्या मार्गदर्शक सूचना जारी

Fri Dec 24 , 2021
 मुंबई, दि.24 : नाताळ सणानिमित्त ख्रिश्चन बांधवांनी आरोग्याच्या दृष्टीने मोठ्या प्रमाणात एकत्र न येता या वर्षी देखील नाताळचा सण पूर्णत: खबरदारी घेऊन साध्या पध्दतीने साजरा करण्यासंदर्भात शासनाच्या गृह विभागाने मार्गदर्शक सूचना जारी केल्या आहेत. कोरोना विषाणूच्या संक्रमणाच्या पार्श्वभूमीवर गेल्या काही दिवसांमध्ये “ओमिक्रॉन” ही नवीन विषाणू प्रजाती आढळून आल्यामुळे संसर्गाचा नवीन धोका निर्माण झाला आहे. या ओमिक्रॉन विषाणू प्रजातीचे संक्रमण सामान्य नागरिकांमध्ये/रहिवाशांमध्ये फार […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com