छात्र की सतर्कता से अपहरण विफल हो गया

नागपुर :- सुबह करीब सात बजे कोचिंग क्लास जा रही एक नाबालिग छात्रा के अपहरण की कोशिश की गई. लेकिन छात्र की सतर्कता से अपहरण टल गया, घटना नंदनवन थाने की सीमा में हुई.

30 अप्रैल की सुबह सात बजे 17 वर्षीय छात्रा कोचिंग क्लास में जाने के लिए अपने दोस्त का इंतजार कर रही थी. दोस्त के बाइक से आने पर छात्र नीचे उतर गया। उस समय एमएच 31 एफआर 9394 क्रमांक की कार नीचे खड़ी थी. इसमें एक ड्राइवर और तीन लोग बैठे थे. उन्होंने छात्र को चिल्लाकर कार में बैठने को कहा. छात्रा ने मना किया तो आरोपी ने कहा कि मैं तुमसे कुछ जरूरी बात करना चाहता हूं। जब छात्रा ने कहा कि मैं तुम्हें नहीं जानती तो आरोपी ने बैठने की जिद की। छात्र को शक हुआ तो उसने घर की गैलरी में खड़ी अपनी बहन की ओर देखा और अपने पिता को बुलाने के लिए कहा। उसके पिता को आता देख कार सवार आरोपी तेजी से भाग निकले। छात्र ने अपने मोबाइल फोन से कार की फोटो खींच ली। मामला गंभीर होने के कारण वह अपने माता- पिता के साथ नंदनवन थाने पहुंचा। पुलिस ने कार सवार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने कार नंबर और सीसीटीवी के जरिए प्रज्वल उद्धव सहारे (23, भेंडे ले आउट) और नीरज गोपाल बिहाने (29, आस्था अपार्टमेंट, हजारीपहाड़) को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है.

@ फाईल फोटो

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

NADP AND VNIT JOIN HANDS FOR INNOVATION FOR TRAINING, EDUCATION & RESEARCH

Thu May 2 , 2024
Nagpur :- VNIT and NADP, a unit of Munitions India Limited have signed MoU, to collaborate on various initiatives, on 1st May 2024. This partnership will help in mutual growth for innovation and indigenous development in the defence sector. The various fulcrums of this collaborations are Joint efforts; VNIT and NADP will collaborate on training programs, workshops, research projects, and […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com