यातायात नियम का पालन करे – सरपंच पवन धुर्वे

आशिष राऊत, खापरखेडा

खापरखेडा – पोटा- चनकापुर ग्रामपंचायत , खापरखेडा पुलिस स्टेशन , खापरखेडा बिजलिघर तथा अखिल भारतीय ग्रामीण पत्रकार संघ के माध्यम से मुख्य मार्ग सावनेर – कामठी स्थित चनकापुर मे मार्ग से लगकर सड़क सुरक्षा प्रचार हेतू बोर्ड लगाकर यातायात के नियमों का पालन करने का आवाहन जनता से किया है। यातायात के नियम तो खुद की सुरक्षा के लिए होते हैं। नियमों का पालन करके वाहन चलाने से दुर्घटनाओं की आशंका कम हो जाती है। मामूली सी लापरवाही परिवार की खुशियों पर भारी पड़ जाती है।

जिंदगी बहुत छोटी होती है ये कब कहां खतम हो जाए हम नहीं जानते लेकिन खुद से अगर आप सुरक्षित रहना चाहते हैं तो यातायात के नियमों का पालन अवश्य करें. यह सरपंच पवन धूर्वे ने कहा. अक्सर लोग सड़क पर वाहन चलाते समय जल्दी के कारण यातायात के नियमों का पालन नहीं करते हैं और परिणाम ये होता है कि सड़क दुर्घटना में मारे जाते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें यातायात के नियमों की कोई परवाह ही नहीं होती है या फिर वो जान कर भी अंजान बनते हैं. वैसे तो उन्हें सब पता होता है फिर भी वो नियमों का पालन नहीं करते हैं. ऐसा नहीं है कि ये यातायात नियम ऐसे ही बने हैं या इससे सरकार और ट्रैफिक पुलिस वालों का कोई फायदा है. ये आपकी सेफ्टी के लिए ही बनाए गए हैं ताकि आप सुरक्षित रहें. हमेशा गाड़ी को एक सामान्य गति में चलाना चाहिए क्योंकि आंकड़े बताते हैं की सबसे ज्यादातर सड़क दुर्घटना तेज रफ्तार गाड़ी चलाने या अनियंत्रित होने की वजह से ही होते हैं. गाड़ी को हमेशा सही रूट पर ही चलाएं कभी भी गलत रास्ते पर उल्टा ना चलाए. यह बात पी एस आई प्रीतम निमगडे ने बताई. अपने परिवार की सुरक्षा के लिये खुद सुरक्षित रहे इसलिये यातायात नियमावली का कडाई से पालन करे यह अपील अखिल भारतीय ग्रामीण पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष अरुण महाजन ने की है ….

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

स्तनपाणाची जागा घेतली दुधाच्या बाटलीने

Sat May 21 , 2022
संदीप कांबळे,विशेष प्रतिनिधी कामठी ता प्र 21:- गरोदर मातेला सकस आहार मिळत बाळ सुदृढ जन्माला यावे यासाठी अंगणवाडी केंद्राच्या माध्यमातून गरोदर मातेला सकस आहार पुरवठा केला जातो मात्र आजच्या आधुनिक युगातील बहुधा गरोदर माता ह्या सकस आहाराकडे पाठ फिरविलयाचे दिसून येत असल्याने सुदृढ समाजाची संकल्पना ही धोक्यात निर्माण झाली आहे परिणामी जन्माला आलेल्या बाळाला आईचे दूध हे कमी पडत असल्याने […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com