सीआरपीएफ के रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र वितरित, केंद्रीयमंत्री गडकरी व वरिष्ठ अधिकारियों ने बांटे नियुक्ति पत्र

नागपुर :- सीआरपीएफ नागपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक आई लोकेंद्र सिंह के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हाथों केंद्र सरकार के विभिन्न कार्यालय व विभागों में रिक्त पदों एवं नए पदों को भरने की प्रक्रिया के माध्यम से चयनित अभ्यर्थियों को ग्रुप केंद्र नागपुर में आयोजित रोजगार मेला में सम्मान प्रक्रिया के माध्यम से नियुक्ति पत्र वितरित किए गए । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेक जनकल्याणी योजनाओं के अंतर्गत बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने की भी प्रतिबद्धता को पूरे संकल्प के साथ सरकार कर रही है .इसी क्रम में 12 फरवरी 2024 को रोजगार मेले के 12वीं भाग का आयोजन आयोजन की शुरुआत प्रधानमंत्री द्वारा डिजिटल माध्यम से नई दिल्ली में की गई.

इस के बाद देश के विभिन्न भागों में अनेक स्थानों पर एक लाख से अधिक सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए जिनमें देश के विभिन्न विभागों जैसे सीआरपीएफ, रेलवे, पोस्ट विभाग, सीआईएफ, एम्स आदि विभागों के चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए । इस अवसर पर निरीक्षक चिकित्सा के डॉक्टर मनोज सिन्हा, डीजी पंढरीनाथ, श्रीमती शियाम होई चिंग मेहरा, आदि ने भी नियुक्ति पत्र प्रदान किया । रोजगार मेले को सफल बनाने में संजय निर्मल, जनसंपर्क अधिकारी प्रदीप द्विवेदी, राहुल भसारकर आदि ने परिश्रम किया कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सीआरपीएफ के जवान उपस्थित थे ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

श्री गणेश जन्मोत्सव पर श्री गणेश यज्ञ का शुभारंभ

Tue Feb 13 , 2024
नागपुर :- श्री गणेश जन्मोत्सव निमित्त श्री सद्गुरु ब्रह्मचारी भागवत भूषण संत मोहन महाराज प्रणित श्री सद्गुरु सेवा परिवार की ओर से श्री गीता मंदिर, सुभाष रोड में आयोजित श्री गणेश यज्ञ का शुभारंभ सोमवार को हुआ। 5 हजार दीपों से दीपोत्सव मनाया गया जिससे पूरा परिसर जगमगा उठा। इस अवसर पर विधायक कृष्णा खोपड़े, बी सी भरतिया, तथा तरूण […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com