नागपुर की एक फैक्ट्री में विस्फोट, 9 लोगों की दर्दनाक मौत; बढ़ सकती है मृतकों की संख्यां

नागपूर :-महाराष्ट्र के नागपुर से 50 किलोमीटर दूर बाजार गांव में सौर विस्फोटक कंपनी (Solar Explosive Company) में भीषण विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

नागपुर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों का सही आंकड़ा अभी बताया नहीं जा सकता है। दुर्घटनास्थल से चार घायलों को निकाला गया है। उन्हें अस्पताल भेजा गया है। इसके अलावा अभी भी कई लोग अंदर फंसे हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि विस्फोट इतना जोरदार था कि इमारत का एक हिस्सा ढह गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इमारत में ब्लास्ट के बाद आग लग गई। इसके बाद बिल्डिंग गिरने लगी, जिसके मलबे में लोग फंस गए। उन्होंने बताया कि दुर्घटनास्थल पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि यह ब्लास्ट की वजह अभी सामने नहीं आई है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि ब्लास्ट के बाद कई किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनाई दी थी।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

आदित-सौरभ की जोड़ी ने निर्भय-आदित्य को पहली मैच में दी पटकनी

Sun Dec 17 , 2023
नागपुर :- गोंडवाना क्लब में अंतर क्लब स्नूकर प्रतियोगिता शुरू हुई,आरंभिक सामना में पहली दफा खेल रहे आदित छाजेड़ और सौरभ गुप्ता की जोड़ी ने अपने पहले सामना में निर्भय संचेती ने आदित्य संचेती को हराया।   Follow us on Social Media x facebook instagram

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com