बावनकुले की जीत पर देवेंद्र फडणवीस की प्रतिक्रिया

नागपुर: बीजेपी नेता पूर्व उर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने विधान परिषद चुनाव में भारी जीत हासिल की. हालांकि बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए छोटू भोयर को सिर्फ एक वोट में संतोष करना पड़ा।चर्चा है कि श्री भोयर को कांग्रेस ने पूरी तरह से धोखा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर में अपनी पहली प्रतिक्रिया दर्ज की।

बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए छोटू भोयर को सिर्फ एक वोट मिला था, इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए देवेंद्र फडणवीस शरारत से हंस पड़े. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह उनकी अपनी राय है। उन्होंने कांग्रेस में जाने की पहली गलती की। वहां पहुंचने पर सभी ने देखा कि उसके साथ क्या हुआ था। इसलिए, मुझे लगता है कि छोटू भोयर को कांग्रेस नहीं, वोट मिले।

नागपुर में भोयर की हार की चर्चा

कांग्रेस के छोटू भोयर की हार पर चर्चा आज नागपुर विधान परिषद चुनाव में बीजेपी की जीत से ज्यादा रंगीन है. छोटू भोयर का कैरियर बीजेपी में गया. उन्होंने गडकरी के साथ पार्टी का काम किया। पार्षद से लेकर वरिष्ठ पार्षद तक उनका ऐसा कैरियर रहा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की मुशिता। ? घटित हुआ। लेकिन पिछले कुछ दिनों से पार्टी द्वारा अपमानित किए जाने के बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस ने उन्हें नामांकित किया, लेकिन चूंकि भोयर को चुनाव प्रचार में कोई दिलचस्पी नहीं थी, इसलिए कांग्रेस ने निर्दलीय मंगेश देशमुख का समर्थन किया। इसलिए महाविकास अघाड़ी के भोयर को किसी ने वोट नहीं दिया। मतगणना में चंद्रशेखर बावनकुले को 362 अंक मिले, डॉ. रवींद्र भोयर (छोटू भोयर) को एक वोट जबकि मंगेश सुधाकर देशमुख को 186 वोट मिले.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

Lots of Opportunities for CA’s in Campus Interviews- CA Saket Bagdia

Wed Dec 15 , 2021
Nagpur – A Virtual Campus Interview for newly Qualified Chartered Accountants from Nagpur Centre was recently conducted which was organized by Committee for Members in Industry & Business (CMI&B) at the ICAI Placement Portals. “There is a dire need of Chartered Accountants in every organization” said CA Saket Bagdia, Chairman, Nagpur Branch of ICAI. The CA’s of today carry the tag of […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com