प्रेम गीतों की बेहतरीन प्रस्तुति से निखरा ‘तेरे लिए भाग-3’

नागपुर :-  प्रसिद्ध गायक मोहम्मद अजीज की याद में ‘तेरे लिए भाग 3’ संगीतमय कार्यक्रम प्रेम गीतों की बेहतरीन प्रस्तुति के साथ निखर् गया। यह कार्यक्रम हाल ही में पीआर म्यूजिक द्वारा हिन्दी मोर भवन में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम की संकल्पना सुप्रसिद्ध संगीत प्रेमी सुनील आर गजभिये इनकी थी एव कार्यक्रम के आयोजक पीआर म्युझिकच के संचालक रवींद्रसिंह जनेवारहे थे . कार्यक्रम में प्रसिद्ध संगीत विशेषज्ञ भोलाजी घोष; अविनाश बडगे (विभागीय अधिकारी, नासूप्र, ) कमलेश चव्हाण ( कार्यकारी अभियंता मनपा नागपूर,) अनिल राठोड विभागीय अधिकारी, नासूप्र,) प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित थे.

इस मौके पीआर म्युझिक के संचालक रवींद्रसिंघ जानेवारने राखी गाडेकर के साथ ‘प्यार हमारा अमर रहेगा; गोल्डी हुमाणे और पार्वती नायर ने ‘तू मुझे कुबुल’; प्रशांत भिंगारे ने ‘एक अंधेरा लाख सितारे’; अमर वैद्य ने ‘ ऐ मेरे दोस्त लौट के आजा’; संगिता गावंडे और संजय इंगळे ने ‘हमराही मेरे हमराही; विनोद डोंगरे ने ‘आसमान से आय’; धीरज शुक्ला ने ‘कागज कलम दवात ला’; अनिल सिरसाट ने जिंदगी प्यार का गीत है’; और मिलन ग्रुप के सदस्यों ने तरह-तरह के गीतों की प्रस्तुति दी।

इस कार्यक्रम को मिलन ग्रुप और नागपुर नगर निगम का सहयोग प्राप्त था। इसके साथ ही प्रज्वल बहू उद्देशीय सेवा संस्था, ज्योतीराम इन्फ्रा व्हेंचर, विदर्भ एन्विरॉन्मेंटल सर्विसेस, और युवराज कन्स्ट्रक्शन का भी सहयोग प्राप्त हुआ। मंगेश पटले, प्रसन्ना वानखेड़े, शिवलाल यादव, नंदू गोहाने, अशोक तोकलवार, अनिकेत दहिकर और नरेंद्र भंडारकर ने संगीत संयोजन किया। कार्यक्रम का संचालन सुप्रसिद्ध निवेदिका ज्योति भगत ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में संगीत प्रेमी शामिल हुए।

 

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

2005 में बना राजीव गांधी डैंम कच्चीढाना गांव से गया चोरी

Sun Dec 4 , 2022
– करोड़ों की लागत से बना डैम – ग्राम वासियों ने तत्काल जांच कर गुन्हा दाखल करने की मांग – कृष्णा पिंग एलाइस खदान कंपनी ने अवैध उत्खनन के साथ कर दिया विस्थापित ,पीड़ितों ने न्याय की लगाई गुहार – कच्चीढाना के विस्थापित आदिवासियों का झलका दर्द छिन्दवाडा :- छिन्दवाडा विस्थापित आदिवासी विस्थापितों का एक समूह आज सौंसर के कच्चीढाना […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights