न्यू रॉयल लॉज में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़; पत्रकार अरुण रुषीया गिरफ्तार…

सावनेर – नागपूर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप पखाले इनके  आदेश पर सावनेर के न्यू रॉयल लॉज में चल रहे देह व्यापार के गोरख धंधे पर पुलिस का छापा. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को पता चला था कि सावनेर तहसील के ग्रामीण क्षेत्र में आर्थिक परिस्थितियों से जूझ रही महिलाओं को पैसे का प्रलोभन दिखा कर देह व्यापार के व्यवसाय में उतरा जा रहा है. लॉज में देह व्यापार का गोरख धंधा के साथ साथ कई तरह की अवैध गतिविधियां चल रही हैं. जिसके आधार पर दिनांक ३१-०३-२०२३ को दोपहर में सावनेर के न्यू रॉयल लॉज पर नागपुर की टीम द्वारा छापा मारा गया. छापे के दौरान  रूम में  युवक के साथ एक महिला को अर्धनग्न हालत में पाया गाय. पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि मेरी आर्थिक तंगी का फायदा उठा कर लॉज के संचालक अरुण रुषीया ने पैसे का प्रलोभन देकर मुझे इस देह व्यापार के व्यवसाय में धकेला है. महिला के बयान पर पुलिस ने लॉज संचालक अरुण रुषीया और मेनेजर वासु अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है .आगे की जांच पुलिस कर रही है.

यह कार्रवाई नागपूर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप पखाले के मार्गदर्शन में परिवीक्षा पुलिस उप अधीक्षक राहुल झाटले,मिरा माटले,आसिफ सैयद,प्रफुल भातुलकर,ज्योती वानखेडे,स्वाती लोखंडे,जी.पी.एस.आय. मोहन मिश्रा, एनजीओ शितला पाटील शामिल थे.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

नागपूर शहर में संविधान चौक पे केंद्र सरकार के विरोध में कांग्रेस ने धरना किया

Sun Apr 2 , 2023
महाराष्ट्र प्रदेश SC/ST/OBC MINORITY सेल के तरफ से धारना आंदोलन किया गया नागपूर :-कांग्रेस नेता राहुल गांधी कि बढ़ती लोकप्रियता से डर के उनकी सांसद को रद्द करने के खिलाफ भाजप सरकार के तानाशाही के ख़िलाफ़ आज अनुसाचित विभाग, ओबीसी विभाग और अल्पसंख्यक विभाग ने आज सविधान चौक नागपुर मे सुबह 11am बजे से 3pm तक धरना किया धरना माजी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com