कोल वाशरी से जमा हुआ पैसा विधायक खरीदने के लिए किया जा रहा
जय जवान जय किसान संगठन के अध्यक्ष प्रशांत पवार का आरोप
नागपुर – कोल वाशरीज से जमा हुआ पैसा विधायक खरीदने के लिए किया जा रहा है ऐसा आरोप जय जवान जय किसान संगठन के अध्यक्ष प्रशांत पवार ने संवाददाता सम्मेलन में लगाया।
इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए प्रशांत पवार ने कहा कि महा विकास आघाडी को धोखा देने वाले रामटेक के विधायक आशीष जैस्वाल की हनी कर्मा महामंडल एम एस एम सी से हटाकर उनके सारे कार्यप्रणाली की उच्च स्तरीय जांच करें।
उर्वशी रिच के लिए महाजनको ने खनिकर्म महामंडल को नोडल एजेंसी के रूप में नियुक्त किया भाजपा के कार्यकाल में यह निर्णय हुआ। वास्तव में कॉल वॉश करने की जरूरत नहीं। महा विकास आघाडी के मंत्रियों को अंधेरे में रख अधिकारियों ने ऑल वास करने की प्रक्रिया पूर्ण की इसके पूर्व अभी घोटाला सामने लाकर सीबीआई एसीबी से शिकायत करने की और उन्होंने ध्यान आकर्षित किया।
शिवसेना की बगावत महा विकास आघाडी की सप्ताह खतरे में आई है करोड़ों रुपयों का घोड़ा बाजार शुरू है बागी और निर्दलीयों को बड़ी मात्रा में पैसा देने का काम ठेकेदार कर रहे हैं आशीष जैस्वाल ने भाजपा के करीबियों को वाशरी देने का काम किया कोल वाशरी से जमा हुआ पैसा विधायक खरीदने के लिए उपयोग में लाया जा रहा है ऐसा आरोप प्रशांत पवार ने लगाया।
राज्य के हालात और कुल वॉशरीज का घोटाला ध्यान में रख आशीष जैस्वाल को तुरंत पद से हटाकर और जांच कर गिरफ्तार करने की मांग उन्होंने की। संवाददाता सम्मेलन में प्रशांत पवार संगठन के सचिव अरुण वनकर, समन्वयक विजय कुमार शिंदे पूर्व पार्षद राजेश माटे रविंद्र इटकेलवार, मिलिंद महादेवकर आदि उपस्थित थे।
Email Us for News or Artical - [email protected]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!