अब मेट्रो स्टेशन पर ओपन एअर रेस्टॉरंट / कॅफे करे शुरु

महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड

(नागपुर मेट्रो रेल परियोजना)

• महा मेट्रो कि ओर से (Expression of Interest) निविदा प्रसारित

नागपुर :- महा मेट्रो नागपुर के तहत पूरे नागपुर मेट्रो रेल परियोजना में मेट्रो सेवाएं चल रही हैं और बड़ी संख्या में नागरिक इस सेवा का उपयोग कर रहे हैं । इनमे और बढोतरी करते हुए नागपुर मेट्रो स्टेशन के छतपर उपलब्ध जगह पर ओपन एअर रेस्टॉरंट / कॅफे / भोजनालय शुरु करणे के लिए एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट निविदा प्रसारित की गई है ! मेट्रो यात्रा के अलावा व्यावसायिक गतिविधियों के लिए भी महा मेट्रो को नागरिकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है । कई मेट्रो स्टेशनों पर व्यावसायिक दुकानें, शैक्षिक कक्षाएं, सिनेमा हॉल भी शुरू हो गए हैं ।

उल्लेखनीय है कि, महा मेट्रो द्वारा नॉन फ़ेयर बॉक्स रेव्हेन्यू के माध्यम से अनेक उपाय योजना की जा रही जिसे अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है ! महा मेट्रो ने नागपुर मेट्रो के साथ सुनहरे व्यापार के अवसरों के लिए कई निविदाएं प्रकाशित की हैं और ये निविदाएं महा मेट्रो की वेबसाइट पर भी प्रकाशित की गई हैं ।

महा मेट्रो ने मेट्रो स्टेशनों पर व्यावसायिक गतिविधियों की जानकारी के लिए नागपुर मेट्रो के प्रॉपर्टी डेव्हलपमेंट विभाग से संपर्क करने की अपील की है । ओपन एअर रेस्टॉरंट / कॅफे निविदा का कालावधी दिनांक २४.०५.२०२३ से २३.०६.२०२३ तक है !

उपलब्ध मेट्रो स्टेशन :

१. एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन (पश्चिम साईड)

२. जय प्रकाश नगर मेट्रो स्टेशन (पूर्व साईड)

३. जय प्रकाश नगर मेट्रो स्टेशन (पश्चिम साईड)

४. शंकर नगर मेट्रो स्टेशन (दक्षिण साईड)

५. बंसी नगर मेट्रो स्टेशन (उत्तर साईड)

६. बंसी नगर मेट्रो स्टेशन (दक्षिण साईड)

नागपुर मेट्रो की यात्री परिवहन सेवा हर 15 मिनट में सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक उपलब्ध रहती है

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

ऑनलाईन मैत्रीव्दारे विश्वास संपादन करुन आर्थिक फसवणुक करणारा नायजेरीयन आरोपी सायबर पोलीस स्टेशनकडुन जेरबंद

Wed May 24 , 2023
नागपूर :- सायबर पोलीस स्टेशन, नागपूर शहर येथे दि.१८/०३/२०२३ रोजी फिर्यादी प्रिया दिगांबर गोंडाणे, वय ३४ वर्षे, व्यवसाय – हाऊसिंग फायनान्स, रा. गौतमनगर, मेकोसाबाग, नागपूर यांनी दिलेल्या तक्रारी वरुन अपराध क १७/२०२३ कलम ४०६, ४१९,४२० भा.द.वि सह ६६ (सी) ६६ (डी) माहिती तंत्रज्ञान अधिनियम २००८ सहकलम फॉरेनर अॅक्ट १९४६ कलम १४ दाखल झाला आहे. सदर गुन्हयामध्ये Collins Jerry या फेसबुक […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com