राष्ट्रीय खिलाड़ी बनी सानिया सैयद राष्ट्रीय मतदाता दिवस की यूथ आइकॉन, पारशिवनी तहसीलदार द्वारा चयनित

पारशिवानी :- नागपुर जिले के उपजिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार पारशिवानी तहसील कार्यालय के सहायक मतदाता निबंधन अधिकारी एवं तहसीलदार दण्डाधिकारी प्रशांत सांगाडे ने राष्ट्रीय एथलेटिक्स खिलाड़ी सानिया इनायत अली सैयद को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर तहसील का यूथ आइकॉन चुना गया है

सानिया सैयद,यह लाल बहादुर शास्त्री विद्यालय, पारशिवनी में ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा हैं और वह गोल्डन स्टार्स स्पोर्ट्स क्लब में खेल प्रशिक्षक शेखर कोलटे के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण ले रही हैं। उन्होंने राज्य स्तर पर छह बार और राष्ट्रीय स्तर पर चार बार शॉट पुट और प्लेट थ्रो की फील्ड स्पर्धाओं में भाग लेकर तालुका और जिले का नाम रोशन किया है।

25 जनवरी को आयोजित राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर सानिया को 059 रामटेक विधानसभा क्षेत्र रामटेक के लिए यूथ आइकॉन के रूप में चुना गया है ताकि लोकतंत्र और मतदान में युवा मतदाताओं और भावी मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाई जा सके.सानिया सैयद को भी चुना गया है. स्थानीय प्रशासन द्वारा 25 जनवरी को यहां मतदाता निबंधन पदाधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी कार्यालय रामटेक द्वारा आयोजित ‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस’ कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया.

आल इंडिया सोसल आर्गेनाइजेशन ने उन्हे बधाईयाँ दी है

Email Us for News or Artical - [email protected]
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com