मुंबई का मशहूर रेस्टो-बार हिचकी अब नागपुर में!

नागपुर – अपने सिग्नेचर फूड, ड्रिंक्स और नाइटलाइफ के लिये मशहूर मुंबई का रेस्टो-बार अब नागपुर में खुल गया है। हिचकी कई सालों से मुंबई और यूएई में अपनी सभी बॉलीवुड एवं देसी चीजों के लिए एक बेहतरीन ठिकाने के रूप में धूम मचा रहा है और अब नागपुर में ब्रांड का यह 8वां आउटलेट है! ऑरेंज सिटी में फिल्मों के सभी दीवाने जल्द से जल्द हिचकी पहुंचें, जिन्हें स्वादिष्ट भारतीय खाने एवं ड्रिंक्स के साथ बॉलीवुड के सुमधुर संगीत की तलाश है!

हिचकी नागपुर आपको भारतीय सिनेमा के चमचमाते दौर में लेकर जायेगा। विंटेज और बॉलीवुड से प्रेरित सजावट के साथ, यहां का माहौल काफी खुशनुमा और आकर्षक है। बेहद पसंद की जाने वाली पुरानी-यादों से प्रेरित अनुभव, पुराने भारतीय संगीत से सुसज्जित और सिग्नेचर बॉलीवुड थीम वाले सभी हिचकी आउटलेट्स की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए, हिचकी नागपुर भी फिल्मलैंड के खुशनुमा माहौल से मेहमानों को लुभायेगा। एक बेहतरीन स्काईलाइन वाले एक ओपन टेरेस के साथ, हिचकी जल्द ही नागपुर का सबसे चर्चित अड्डा बनने वाला है। यह खूबसूरत रेस्टोबार, हिचकी का आठवां आउटलेट है, जोकि 28 फरवरी, 2022 को लॉन्च होने के लिये तैयार है। 12वीं और 13वीं मंजिल पर  स्थित  यह   रेस्टोरेंट 165 कवर  स्पेस प्रदान करती   है। इस जगह को बखूबी डिजाइन किया गया है और रेट्रो थीम फर्नीचर, नेवी ब्लू, रस्ट, ऑलिव, मरून और मस्टर्ड के ठंडक पहुंचने वाली कलर स्कीम के संयोजन के साथ यह पुराने समय में लेकर जाता है। इसके साथ ही आधे हिस्से में मॉल्डिंग तथा कंटेम्पररी डिजाइन की चीजें जैसे वॉलपेपर, लाइट फिक्सचर और कलाकृतियों के साथ वेन्सकोटिंग की गई है। आउटडोर वाली जगह पूरी तरह से कमाल की है और इसका श्रेय ब्लैक, ब्राउन और बिंज फ्लोरिंग को जाता है। निचले हिस्से में ब्लू और फ्लोरल ब्लू रंग का इस्तेमाल किया गया है और पीडीआर में मस्टर्ड रंग का प्रयोग हुआ है। सिनेमाई चकाचौंध को दर्शाते इसका इंटीरियर ग्राहकों को तुरंत ही बीते जमाने के सिनेमा की गलियों और चमकती दुनिया में लेकर जायेगा।

 मिराह हॉस्पिटेलिटी के अजी नायर कहते हैं, “नागपुर में हिचकी का आना, महाराष्ट्र के मध्य क्षेत्र में ब्रांडों के रणनीतिक प्रवेश को दर्शाता है। मुंबई और यूएई के हमारे सभी आउटलेट्स को काफी सफलता मिली है। इस उपलब्धि ने हमें नागपुर शहर में खुशनुमा नाइटलाइफ को और विस्तार देने के लिये प्रेरित किया है। यह नया हॉटस्पॉट ग्राहकों को शहरों में मौजूद फिल्मी माहौल का अनुभव देगा। हम जल्द ही भारत के मध्य क्षेत्र के साथ-साथ विदेशों में भी कई जगहों पर विस्तार करेंगे।”

हिचकी नागपुर का सबसे बड़ा ट्रंप कार्ड है इसकी लंबी-चौड़ी सिग्नेचर कॉकटेल की लिस्ट  जैसे साओजी, आत्मनिर्भर, दबंग, रब ने बना दी जोड़ी और दीदी तेरा देवर दीवाना। इन्हें इन-हाउस मिक्‍सर और पसंदीदा सामग्रियों से तैयार किया गया है, जिसे एक बार जरूर आजमाना चाहिये। इस रेस्टोरेंट ने मेन्यू के हर आइटम को एक अनूठा रूप दिया है, वहीं भारतीय पकवानों के पारंपरिक स्वाद को बरकरार रखा गया है। इन्हे बड़े ही फिल्मी ट्विस्ट के साथ कुछ ऐसे नामों के साथ परोसा गया है जो पहले कभी सुने नहीं गये, जैसे भल्ले भल्ले दही भल्ले, स्पाइसी कबाब जैसे “नान” अची टांग, गरमागरम हॉट सूप्स के लिये जैसे टमाटर मैं तेरा सूप पी जाऊंगा। भारतीय-अंदाज के अन्य पकवानों में पाव भाजी बर्गर और बटर चिकन और उंगली चाटकर खा जाने वाले हिचकी बटर चिकन पोटली बिरयानी, निश्चित रूप से आपके पेट और दिल दोनों को खुश कर देंगे।

अपने परेशानियोंको और स्ट्रेस को दूर करने के लिए हिचकी, नागपुर जरूर जायें और बॉलीवुड के कैची गानों पर कदम थिरकायें। फिल्मों के दीवानों को परेशानियों से दूर जाने का एक अनूठा ठिकाना देने वाला हिचकी नागपुर का लक्ष्य ग्राहकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाना है, जहां वे पुराने दौर का लुत्फ उठा पायें। वहीं, तेजी से बढ़ते हब की भागमभाग के बीच सुकून से खाने और ड्रिंक्स का मजा ले सकें।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

रत्नागिरी के रिफाइनरी पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट को नागपुर में शिफ्ट करें सरकार: एन.वी.सी.सी.

Sat Feb 26 , 2022
नागपुर – विदर्भ के 13 लाख व्यापारियों की अग्रणी व शीर्ष संस्था नाग विदर्भ चेंबर आॅफ काॅमर्स ने सरकार को पत्र लिखकर केन्द्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री माननीय श्री नितीनजी गडकरी द्वारा रत्नागिरी के रिफाइनरी पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट को विदर्भ में स्थानांतरित के प्रस्ताव का समर्थन किया करते हुये चेंबर पदाधिकारी सर्वश्री – अध्यक्ष – अश्विन प्रकाश मेहाड़िया, उपाध्यक्ष – […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com