आम आदमी पार्टी काटोल द्वारा मुख्यमंत्री को ज्ञापन

काटोल :-इस वर्ष सरकार ने किसानों की फसलों को हुई भारी बारिश के लिए कुछ मदद की घोषणा भी की, लेकिन उन्होंने नुकसान की हद तक किसानों की मदद नहीं की और कुछ किसानों को अभी भी मदद नहीं मिली। वहीं दूसरी ओर बीमा कंपनियों ने किसानों को मुआवजा दिए बिना शुद्ध लूट का काम किया है। इन प्रमुख मांगों को लेकर आम आदमी पार्टी काटोल की ओर से युवा नेता वृषभ वानखेड़े के नेतृत्व में तहसीलदार के माध्यम से  मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया गया।

पूरे राज्य में गीला सूखा घोषित किया जाए और प्रति हेक्टर 50 हजार रुपये का मुआवजा दिया जाए, फसल बीमा कंपनियों को फसल बीमा देना अनिवार्य किया जाए, खेतिहर मजदूरों को रोजगार गारंटी योजना के तहत काम दिया जाए, सरकारी स्कूलों का स्तरोन्नयन किया जाए दिल्ली की तर्ज पर कम पास रेट वाला कोई भी स्कूल बंद न हो।निजी स्कूलों द्वारा अभिभावकों की आर्थिक लूट रोकने के लिए फीस नियंत्रण, आदिवासियों को वन भूमि पट्टे देने तथा जंगली जानवरों से आदिवासी और किसानों की सुरक्षा के लिए मौजूदा कानूनों में बदलाव की प्रमुख मांगों के साथ ज्ञापन दिया गया।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला संपर्क प्रमुख सुनीलदादा वडस्कर, रमन मानकवडे, कृष्णा ठाकरे, अविनाश अटकळे, दत्ताजी धवड़, नीलेश पेठे, दुर्गेश चौधरी, जयश्री बंड, हरीश पेंदाम, संदीप चव्हाण, अंकुश जाधव, समीर मसराम, स्वप्निल गायकवाड़, विवेक धवड़, चेतन उमाठे,बालू कौरती, आकाश रंगारी, दिनेश परतेती, केवल तुमडाम, शैलेश गोलाईत, सविता कौरती, नीलेश वाघे, शंकर नेहारे, मयूर डोंगरे, अक्षय डफर सहित सैकड़ों किसानों ने ज्ञापन में भाग लिया।

Email Us for News or Artical - [email protected]
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com