माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या..

– तीनों हमलावरों को पुलिस ने पकड़ा माफिया
-अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे पहले अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का झांसी में एनकाउंटर हुआ था।
प्रयागराज – माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे पहले अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का झांसी एनकाउंटर हुआ था। कहा जा रहा है कि प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास गोलीबारी हुई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अतीक अहमद और अशरफ को पुलिस मेडिकल के लिए ले गई। उसी वक्त अचानक से दो-तीन लोगों ने अतीक और उसके भाई के ऊपर गोलियां दाग दी। इस गोलीकांड में अतीक और अशरफ दोनों की ही मौत हो गई। बता दें कि माफिया को पीछे से गोली मारी गई है। करीब दस राउंड फायरिंग हुई। इस बीच सिपाही भी घायल हो गया।दरअसल, दोनों आरोपियों का मेडिकल जांच के लिए लाया गया था और इसी दौरान वहां मौजूद मीडिया से वे बात कर रहे थे, तभी अचानक से कुछ लोग आए और पहले तो उनलोगों ने अतीक के सिर में गोली मारी और फिर अशरफ पर भी फायरिंग की. बताया जा रहा है कि कुल 10 राउंड फायरिंग हुई है. इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. हमला करने से पहले कुछ लोगों ने नारेबाजी भी की थी.

पुलिस ने बताया कि मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपी पत्रकारों की भीड़ के बीच से निकले और अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या करने के बाद अपने हाथों को ऊपर कर आत्मसमर्पण कर दिया.

@filephoto

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

वं‍चित घटकांपर्यंत शासनाच्या योजना पोहचवा - समाज कल्याण आयुक्त डॉ. प्रशांत नारनवरे

Sun Apr 16 , 2023
नागपूर : सामाजिक न्याय पर्वाचा उद्देश वंचित व दुर्बल घटकांना न्याय देणे असून त्यांचेपर्यंत शासकीय योजनांची माहिती पोहचविण्यासाठी जिल्ह्यात मिडीया सेंटर उभारण्यात यावे, अशा सूचना राज्याचे समाज कल्याण आयुक्त डॉ. प्रशांत नारनवरे यांनी आज नागपूर येथे दिल्या.डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर यांच्या 132 व्या जयंती निमित्य सामाजिक न्याय विभागातर्फे 1 एप्रिल ते 1 मे 2023 पर्यंत सामाजिक न्याय पर्व साजरे करण्यात येत आहे. […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights