कन्हान मड़ई का हजारों लोगो ने जमकर लुफ्त उठाया

– मड़ई में लगे विविध स्टाल और कार्यक्रमों ने मड़ई आयोजन को शानदार बना दिया।

कन्हान :-कन्हान मड़ई का हजारों लोगों ने लुफ्त उठाया मड़ई में लगे विविध स्टाल और सांस्कृतिक कार्यक्रम ने मड़ई मे चार चांद लगा दिया। जय मानवता सार्वजनिक बहुउद्देशीय संस्था की ओर से दिनांक 15 से 20 तक छ दिवसीय मंडई मेले का आयोजन किया गया था। दिनांक 17 से 19 तक मंडई में लावणी, आर्केस्ट्रा, कव्वाली ने मड़ई का माहोल ही बना दिया । चारो ओर मड़ई का आनन्द लेते जनता दिखाई पड़ रही थी। मड़ई में लगे आकाश झूले , ड्रैगन झूले, मौत का कुआ, और कई खेलो के प्रदर्शन पर जनता ने जमकर आनन्द उठाया। खाने के विविध स्टॉल पर जमकर भीड़ रही।

मड़ई का उद्धघाटन छेत्र के विधायक आशीष जायसवाल के हस्ते किया गया प्रमुख रूप से पर्यटक मित्र चंद्रपाल चौकसे, शिवकुमार यादव, रामेश्वर बावनकर वर्धराज पिल्ले उपस्थित थे। दिनांक 19 की सुबह से खड़ा तमाशा, खड़ी गम्मत, दंडार , गोधड़, और रांगोली प्रतियोगिता ने नागरीको का मन मोह लिया। मड़ई समिति के अध्यक्ष डेनियल शेंडे, सचिव दीपचंद शेंडे, कोषाध्यक्ष अजय चौहान, उपाध्यक्ष जुबेर खान, प्रदीप गायकवाड, विजय खडसे, भूषण श्रीखंडे, राहुल बावने ने अथक परिश्रम से मंडई का आयोजन शान्ति पूर्वक संपन्न हुआ। गौरतलब हो की कन्हान की मंडई मेला प्रसिद्ध है इसलिए शहर से बाहर गए हुए नागरिक लौट आते हैं वहीं बाहरी मेहमानों की संख्या बड जाती है। मंडई में हुईं विविध प्रतियोगिता में बड़े बड़े प्राइज दिये गये।

NewsToday24x7

Next Post

जिवन के बाद भी चुकाया समाज का ऋण, शालिनीताई मेघे अस्पताल को दिलीप पाटील का देहदान

Tue Nov 21 , 2023
नागपूर :- जीवन के आखरी सांस तक समाज के प्रति कल्याण का भाव रखना हर किसी के बस में नही होता. पर सोमलवाडा स्थित 58 वर्षिय दिलीप लहानू पाटीलने दुनिया से अलविदा करते समय भी समाजके ऋण को चुकाने का मौका हाथ से छुटने नही दिया. साधारण बिमारीसे लडते समय 31 अक्तूबर को दिलीप पाटील ने डिगडोह स्थित शालिनीताई मेघे […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com