तेलंगाना में पत्रकारों की ऐतिहासिक एकजूट

– जून में हैदराबाद में होगा ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ का राज्यव्यापी सम्मेलन

 – तेलंगाना में पत्रकारों की आवाज बनेगा ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ – संदीप काले

हैदराबाद (तेलंगाना) / संवाददाता :- राज्य के पत्रकारों को न्याय दिलाने और पत्रकारों का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए तेलंगाना में संगठन प्रयासरत है, ऐसा विश्वास वॉईस ऑफ मीडिया के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप काले ने व्यक्त किया। उन्होंने आगे कहा की, पत्रकारों के हितों के लिए लडने वाला ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ अब तेलंगाना में पत्रकारों की आवाज बनेगा।

पूरे देश में ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ का काम जोर-शोर से चल रहा है। तेलंगाना में पत्रकारों का एक समूह बन गया है और ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप काले ने हाल ही में यहां काम की समीक्षा करने के लिए तेलंगाना राज्य का दौरा किया। तेलंगाना के ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ के प्रदेश अध्यक्ष बी. संदेश समेत प्रदेश के तमाम पदाधिकारी इस अवसर पर मौजूद रहे। इस मौके पर तेलंगाना के पदाधिकारियों ने संदीप काले को सम्मानित किया। ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ के तेलंगाना राज्य द्वारा 15 जून से 20 जून तक हैदराबाद में ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ का राज्यव्यापी सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। काले ने इस सम्मेलन की तैयारियों की समीक्षा की, इस मौके पर आयोजित बैठक में ली।

“वॉईस ऑफ मीडिया” तेलंगाना प्रदेश के उपाध्यक्ष एमडी मोहसिन, क्षेत्र कार्यसमिति के सदस्य डॉ. पद्माकर, टी. रविंदर, आदिलाबाद जिलाध्यक्ष मोहम्मद शफी, संदीप वरवतकर इस मौके पर मौजूद रहे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष बी. संदेश ने आगामी महासम्मेलन की तैयारियों की जानकारी दी। बी. संदेश ने कहा, तेलंगाना राज्य में 2500 पत्रकारों ने ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ का सदस्य बनना पसंद किया है। सदस्यता का सिलसिला अभी भी जारी है। तेलंगाना राज्य में संगठनात्मक बांधणी पर रिपोर्ट, आंदोलन कार्य का लेखा-जोखा, मासिक गतिविधियां, पत्रकारों की मांग के लिए तेलंगाना सरकार के पास लंबित विषय संदेश ने संदीप काले को बताएं।

तेलंगाना में लागू होगा महाराष्ट्र पैटर्न – संदीप काले

संदीप काले ने महासम्मेलन और तेलंगाना राज्य की समीक्षा के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि तेलंगाना राज्य में पत्रकारों और उनके परिवारों की कई गंभीर समस्याएं है। इन्हीं सवालों के समाधान के लिए ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ ने तेलंगाना राज्य का ‘ब्लू प्रिंट’ तैयार किया है। महाराष्ट्र में पत्रकार अब ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ के बैनर तले एकजुट होकर अपने हक की लडाई लड रहे है, तेलंगाना में भी ऐसा ही होने जा रहा है। पूरे देश में संगठन का काम तेजी से बढ रहा है। इस ‘महाराष्ट्र पैटर्न’ को लागू करने की प्रक्रिया अब तेलंगाना राज्य में जोरों पर है। तेलंगाना राज्य में ‘वॉईस ऑफ मीडिया’ का संगठनात्मक ढांचा पूरा हो चुका है। अब हमें पत्रकारों और उनके परिवारों की सुरक्षा और अधिकारों के लिए लडना है। तेलंगाना में सभी राजनीतिक दलों के मुखपत्र है। इसलिए पत्रकारों को अक्सर दिक्कतों का सामना करना पडता है। संदीप काले ने बताया कि संगठन तेलंगाना के पत्रकारों को एक साथ लाने और उन्हें न्याय दिलाने का काम करेगा।

NewsToday24x7

Next Post

विम्याच्या दवाखान्याच्या जागेवर बेशरमची झाडे लावून निषेध

Fri May 19 , 2023
संदीप बलवीर,प्रतिनिधी  – युवक काँग्रेस व एकता कामगार संघटनेचे अनोखे लक्षवेधी आंदोलन  नागपूर :- बुटीबोरी औधोगिक क्षेत्रात कित्येक वर्षा पासून प्रलंबित असलेल्या विम्याच्या दवाखान्याचे काम संथ गतीने सुरु असल्याने ते जलद गतीने व्हावे व कामगारांना अत्याधुनिक व जलद सेवा मिळावी म्हणून महाराष्ट्र प्रदेश युवक काँग्रेस व एकता कामगार संघटनाच्या संयुक्त विद्यमाने दि.18 मे ला महाराष्ट राज्य प्रदेश काँग्रेस महासचिव मुजीब […]

You May Like

Latest News

The Latest News

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com