रक्षा लेखा संयुक्त नियंत्रक (वायु सेना), कार्यालय नागपुर में हिंदी अनुवाद प्रतियोगिता का आयोजन

नागपुर :-नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति (का-2), नागपुर की ओर से इन दिनों विविध प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है । इसी क्रम में आज दिनांक 16/01/2023 को रक्षा लेखा संयुक्‍त नियंत्रक (वायु सेना) कार्यालय, नागपुर द्वारा नराकास के तत्वावधान में हिंदी अनुवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें नगर स्‍तर के विभि‍न्‍न केन्‍द्रीय सरकारी कार्यालयों से 24 प्रतिभागी सम्‍म‍िलित हुए ।

कार्यालयाध्‍यक्ष डॉ. प्रदीप कुमार जेना, भा.र.ले.से., रक्षा लेखा अपर नियंत्रक (वायु सेना), नागपुर ने उक्‍त प्रतियोगिता के लिए विभिन्‍न कार्यालयों से पधारे प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी एवं उन्‍हें प्रशस्‍त‍िपत्र से सम्मानित करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया तथा कहा कि प्रतियोगिता में सम्‍मि‍लित होना पुरस्‍कार प्राप्‍त करने से अधि‍क महत्‍वपूर्ण है क्योंकि राजभाषा हिन्दी के प्रसार के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है । गोपाल बारापात्रे, भा.र.ले.से., उप नियंत्रक ने भी सभी को शुभकामनाएं दी और आगे हिन्दी में कार्य करने के लिए प्रेरित किया ।

कार्यक्रम को सफल बनाने में एस. वेंकटरमन, व.ले.अ, कलमकर, वलेप इन्दु पांडे, व.अ.अ., हंसराज वासनिक, क.अ.अ., ईश्वर डोरा, एवं प्रकाश उके ने विशेष योगदान दिया ।

 

Email Us for News or Artical - [email protected]
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com