गार्ड्स रेजिमेंटल सेंटर में नए लड़ाकू सैनिकों का दीक्षांत समारोह

गार्ड्स रेजिमेंटल सेंटर, कांपटी के तत्वावधान में कल 130 कोर्स के रिक्रूटों ने भारतीय सेना के सैनिक के रूप में शपथ ली। इस अवसर पर शानदार भव्य पासींग आउट परेड आयोजित की गई। परेड के दौरान उन्होने जान की कीमत पर भी देश की रक्षा करने की शपथ ली।

गार्ड्स रेजिमेंटल सेंटर के इतिहास में यह पहली बार था कि परेड की समीक्षा एक वायु सेना अधिकारी एयर मार्शल शशिकर चौधरी, ए वी एस एम, वी एस एम, ए डी सी, एओसी-इन-सी मेंटेनेंस कमांड द्वारा कि गई, जो कि संयुक्त कौशल कि सच्ची भावना को परदर्शित करता है। रिक्रूटों को संबोधित करते हुये समीक्षक ने बताया कि सैनिक होना एक गर्व का विषय है और साथ ही भरी जिम्मेवारी भी है। उन्होने रिक्रूटों को शारीरिक, मानसिक और हर प्रकार से देश के सेवा के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होने प्रशिक्षण के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में अच्छे प्रदर्शन के लिए उत्कृष्ट गार्ड्समैनों को मेडल देकर सम्मानित किया। सभी क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए रिक्रूट कुमावत नरेंद्र मदुराम को सर्वश्रेष्ठ रिक्रूट कि ट्रॉफी प्रदान कि गई, जो कि महाराष्ट्र राज्य के जिला ठाणे का रहने वाला है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

दिव्य भजन संध्या संपन्न

Thu Nov 18 , 2021
नागपुर – आर्ट ऑफ लिविंग, भारतीय अग्रवाल एकता क्लब, हरिओम बाबा गौशाला आश्रम ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में सुरेश भट सभागृह में दिव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया. भजन संध्या का दीप प्रज्वलन महापौर दयाशंकर तिवारी, सुमेरू संध्या सिंगर प्रवीण मेहता, आर्ट ऑफ लिविंग अपेक्स कार्यकारिणी के संदीप खेड़कर, विजय रामानी, भारतीय अग्रवाल एकता क्लब के चेयरमैन सी.ए. राजेश […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com