अनाज माफिया पर कारवाई

नागपूर – हनुमान नगर के गणेश धन्य भंडार मालक केशरवानी की दूकान से सरकारी गेहूं बुलेरो पिकप एमएच 49 एटी 9125 में भरकर कलमना मार्केट में बेचने के लिए लेजाया गया। यह काम अनाज माफिया  कुंदवानी द्वारा किया गया है। वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर क्राइम ब्रांच के यूनिट 5 द्वारा करवाई की गई है। कलमना पुलिस स्टेशन के अधिकारी द्वारा मामला दर्ज नही किए जाने की चर्चा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनाज माफिया कुंदवानी के कलमना पुलिस से मधुर संबध है। जिसके चलते दोपहर 1 बजे की करवाईं में अब तक मामला दर्ज नही हुवा है।
कलमना मार्केट में रोजाना हजारों टन सरकारी गेहूं बेचने के लिए आता है। गरीबों के हक का अनाज कालाबाजारी कर सरकारी अनाज विक्रेता सीधे कलमना मार्केट के दलालों के पास बेचते है। जबकि दलालों द्वारा सिर्फ किसानों का माल बेचा जा सकता है। लेकीन स्थानिक पुलिस के संयोग से इस काम को अंजाम दिए जानें की चर्चा है।
कलमना मार्केट में ही पुलिस स्टेशन होने के बावजूद भी रोजाना हजारों टन सरकारी अनाज बिकने के लिए मार्केट में आ रहा है। यह पुलिस के मदत के बिना संभव नहीं है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

महंगाई की मार के बीच केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान

Sat May 21 , 2022
नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर लगने वाली एक्साइज ड्यूटी में काफी बड़ी कटौती की है। इसकी वजह से आम जनता को काफी राहत मिलेगी। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर आम आदमी में काफी असंतोष देखने को मिल रहा था। सरकार के इस कदम से पेट्रोल की कीमत मेंं 9.5 रुपये और डीजल की कीमत […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com