मनपा कर्मियों के बकाया पर होगा निर्णय

– मनपा आयुक्त ने संगठन को किया आश्वस्त  

नागपुर :- मनपा कर्मचारियों को दिए जानेवाले कई तरह के आर्थिक लाभ के लिए आंदोलन के बाद निश्चित ही कई मांगे पूरी हुई है. किंतु निकट भविष्य में होली के त्योहार को देखते हुए कर्मचारियों के बकाया पर भी निर्णय लेने की मांग राष्ट्रीय नागपुर कार्पोरेशन एम्प्लाइज एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की.

चर्चा के बाद मनपा आयुक्त राधाकृष्णन.बी की ओर से सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन पदाधिकारियों को दिया. शिष्टमंडल में कार्याध्यक्ष दत्तात्रय डहाके, कोषाध्यक्ष प्रवीण तंत्रपाडे, संजय मोहल्ले, बलिराम शेंडे, हेमराज शिंदेकर, विणित टेम्भूर्णे, मनीष दूधमोगरे आदि शामिल थे. चर्चा के दौरान शिष्टमंडल ने कहा कि महंगाई भत्ता का भी लंबे समय से बकाया चल रहा है जिसमें से होली के पूर्व कुछ हिस्सा कर्मचारियों के खाते में जमा किया जाना चाहिए.

चरणबद्ध तरीके से करें भुगतान

मनपा आयुक्त को बताया गया कि 7वें वेतन के बकाया को लेकर कई बार प्रशासन के साथ चर्चा की गई. यहां तक कि प्रशासन की ओर से हर समय आर्थिक तंगी का कारण देकर इसे टाला जाता रहा है. प्रशासन और संगठन के बीच हुए समझौते के अनुसार 7वां वेतन आयोग का बकाया चरणबद्ध तरीके से देने पर स्वीकृति हुई थी. अत: अब प्रति माह वेतन के साथ इसका भुगतान करने की मांग आयुक्त से की गई.

पदाधिकारियों ने कहा कि हाल ही में राज्य सरकार की ओर से कर्मचारियों को सुधारित वाहतुक भत्ता लागू किया गया है. सरकार के निर्णय के अनुसार इसे मनपा कर्मचारियों को भी लागू करने की मांग की. तकनीकी व प्रशासकीय संवर्ग की पदोन्नति के रिक्त पदों को भरने की भी मांग आयुक्त से की गई. चर्चा के बाद आयुक्त ने जल्द ही सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन दिया.

 

 

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

27 लाख की ई-रिक्शा कचरा गाडी गई कचरे में   

Thu Feb 16 , 2023
कन्हान :- नगर परिषद कन्हान घोटालों को लेकर जहां अपने नित नए अविष्कार करती रहती हैं,वहीं पर कन्हान नप के नगरसेवकों एवं नप अध्यक्ष के द्वारा कचरा संकलन के लिए 27 लाख 75 हजार रूपए में खरीदी किए गए ई-रिक्शा घोटाले की नई कहानी बया करने लगे हैं,क्योंकी 27 लाख 75 हजार के ई-रिक्शा के द्वारा कभी कचरा ढोया ही […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com