झगड़ा छुड़ाने गए आर्मी जवान पर जानलेवा हमला

– एमआईडीसी पुलिस की करवाईं आर्मी जवान के विरोध में
– कुत्ते को लेकर हुवा था विवाद 
संवाददाता हिंगना
हिंगना – एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले राजिवनगर में सोमवार की रात 11.30 बजे कुत्ते को लेकर हुवे विवाद में झगड़ा छुड़ाने गए आर्मी के जवान पर जानलेवा हमला किया गया। जिसमे वह गंभीर रूप से जख्मी हो है। लेकीन एमआईडीसी पुलिस पहले हमला करने वाले की शिकायत पर आर्मी जवान और अन्य दो युवकों के खिलाफ ही मामला दर्ज किया गया। बाद में आर्मी जवान की शिकायत पर पत्थर से हमला करने वाले पर भी मामला दर्ज किया गया।

जिसके चलते मामला दर्ज करने वाले अधिकारी और कर्मचारी के इस कार्य की चर्चा जोरों पर है।
बता दें कि 27 जून सोमवार को रात क़रीब 11.30 बजे राकेश मिश्रा 32 प्रभाग 2, राजिवनगर निवासी खाना खाने के बाद घर के समीप टहल रहा था। शिव दुर्गा मंदिर के पास एक पालतू कुत्ता भोकते हुवे कटने के लिए राकेश की ओर दौड़ा। यह देख राकेश ने कुत्ते को मरने के लिए पत्थर मारा । वह पत्थर जाकर कुत्ते के मालिक पिंकू उर्फ जितेंद्र महेशप्रसाद विश्वकर्मा 35, प्रभाग 3, शिव दुर्गा मंदिर राजीवनगर के गेट को जाकर लगा। जितेंद्र ने आवाज सुनकर घर के बाहर आया और राकेश को पत्थर क्यू मारा कहते हुए गलिगलोछ करते हुए पत्थर उठाने को कहा। दोनो में विवाद शुरु हुवा। जिसे देख विवाद छुड़ाने के लिए आर्मी जवान राकेश महेंद्र सिंग 26, राजीवनगर और आकाश कमलेश सिंग 24 राजीवनगर निवासी दोनो गए। आरोपी पिंकू उर्फ जितेंद्र महेशप्रसाद विश्वकर्मा ने आर्मी जवान राकेश सिंग के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। जिसमे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यह देख जितेंद्र विश्वकर्मा घर में जाकर घर की छत से नीचे खड़े तीनो युवकों पर सीमेंट के गट्टू (पेवर ब्लॉक) फेक के मरने लगा। आकाश को सर पर और पैर में ऊपर से फेका हुवा गट्टू लगा। वही राकेश मिश्रा को भी एक गट्टू आंख पर लगने से तीनो यूवक जख्मी हो गए। लेकीन एमआईडीसी पुलिस ने पहले पिंकू उर्फ जितेंद्र महेशप्रसाद विश्वकर्मा की शिकायत पर आर्मी जवान राकेश सिंग, राकेश मिश्रा और आकाश सिंग पर मामला दर्ज किया। बाद में लाता मंगेशकर अस्पताल में इलाज के बाद राकेश सिंग की शिकायत पर जितेन्द्र विश्वकर्मा पर 324, 336 के तहत मामला दर्ज किया गया। लेकीन अभि तक जितेन्द्र को गिरफ्तार नही किया गया है।

छुट्टी पर आया है आर्मी जवान राकेश
बता दें कि राकेश सिंग आर्मी के 53 आर्मड रेजीमेंट में शिपाई पद पर कार्यरत हैं। फिलाल राकेश की पोस्टिंग श्रीनगर के जिला बडघम में है। देश के लिए अपनी जान दाव पर लगाने वाले राकेश की जान पर ही किया गया जानलेवा हमले से क्षेत्र के लोगो में रोष है। वही एमआईडीसी पुलिस ने इस मामले में की गई करवाईं पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

मुस्लिम समुदाय ने किया मेघावी विद्यार्थि का सत्कार

Thu Jun 30 , 2022
संवाददाता हिंगना हिंगना – हिंगना नाका निवासी सादिक साजिद खान ने दसवी कक्षा में 93 प्रतिशत मार्क लेकर पास होने पर मुस्लिम समुदाय के लोगो ने उनके निवास स्थान पर जाकर पुस्पगुच्छ देकर सत्कार किया गया। हाजी बदरुद्दीन खान, ईस्त्याक खान, ईसूफ शेटे, राशिद खान, शब्बीर शेख, फिरोज महाजन, यासीन खान आदी उपस्थित थे। Follow us on Social Media x facebook […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com