NDCDA के चुनाव में CHEMIST SWABHIMAN PANEL एकतरफा जीत 

– राजीव उखरे अध्यक्ष तो संजय खोब्रागडे का सचिव बनना तय 

नागपुर :- NDCDA का त्रय वार्षिक चुनाव हुआ.इस चुनाव में कैमिस्ट एकता और सुरक्षा का संकल्प लिए संकल्प पैनल का मुकाबला केमिस्ट स्वाभिमान पैनल से हुआ.कल रविवार को हुए मतदान पश्चात् देर रात परिणाम घोषित किये गए. जिसमें CHEMIST SWABHIMAN PANEL के सभी 4 उम्मीदवारों ने एकतरफा जीत दर्ज की.नियमानुसार अब इसी पैनल का सचिव होगा,जिसके लिए पहले से ही संजय खोब्रागडे का चयन किया जा चूका है.

NDCDA के कुल मतदाता 3980 हैं,जिसमें से 3120 ने मतदान में भाग लिया।

संकल्प पैनल ने अध्यक्ष पद के लिए मोहन शंकरराव अभ्यंकर,उपाध्यक्ष होलसेल पद के लिए सतीश रमेशलाल भोजवानी,उपाध्यक्ष रिटेल पद के लिए विकास सोहनलाल ओबेराय,उपाध्यक्ष ग्रामीण पद के लिए संदीप भैय्यालाल दीक्षित और कोषाध्यक्ष पद के लिए सतीश आत्माराम देऊलकर को मैदान में उतारा था,तो दूसरी ओर CHEMIST SWABHIMAN PANEL ने अध्यक्ष पद के लिए राजीव उखरे,उपाध्यक्ष होलसेल पद के लिए दिनेश कुकरेजा,उपाध्यक्ष रिटेल पद के लिए श्याम चरोडे,उपाध्यक्ष ग्रामीण पद के लिए प्रमोद कोल्हे और कोषाध्यक्ष पद के लिए पुनीत ठक्कर और सचिव पद के लिए जिले के सबसे चर्चित युवा व्यवसायी संजय खोब्रागडे को मैदान में उतारा।

समझा जाता है कि संजय खोब्रागडे CHEMIST SWABHIMAN PANEL के प्रमुख संयोजक हैं.इस चुनाव में CHEMIST SWABHIMAN PANEL ने एकतरफा जीत दर्ज की.

CHEMIST SWABHIMAN PANEL के विजयी उम्मीदवारों की घोषणा कल देर रात की गई,इन्होने संयुक्त बयान में कहा कि चुनाव प्रक्रिया क्यूंकि औपचारिक थी,इसके बाद NDCDA के सभी सदस्य और दवा व्यवसायियों के हितार्थ संगठन सक्रिय रहेगी,साथ ही ऑनलाइन दवा बिक्री के खिलाफ आवाज बुलंद करती रहेगी,केंद्र और राज्य सरकार से मांग की है कि बिना डॉक्टर के पर्ची के दवा बिक्री पर पूर्ण शक्ति से रोक लगाए,ताकि जानमाल का नुकसान न होने पाए.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

250 वातानुकूलीत विद्युत बसेस खरेदीसाठी निधी देणार - देवेंद्र फडणवीस

Mon Mar 20 , 2023
· वातानुकूलीत विद्युत बसेसचे लाकार्पण नागपूर :- शहरातील प्रवाशांना चांगली बससेवा उपलब्ध करुन देण्याच्या दृष्टिने स्मार्ट सिटी तर्फे 200 वातानुकूलीत विद्युत बससेवा सुरु करण्यात आली आहे. शहराच्या मागणीनुसार 250 वातानुकूलीत विद्युत बसेस खरेदी करण्यासाठी निधी देण्यात येईल. महानगरपालिकेने प्रवाशांना चांगल्या सेवा उपलब्ध करुन द्याव्यात असे प्रतिपादन उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस यांनी आज केले.            संविधान चौकात स्मार्टसिटी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights