पेरिस्टाइल और रैंप इन्फर्नो के साथ कैडेंस एकेडमी धरमपेठ और हिंगना रोड ने 23वीं वर्षगांठ समारोह का आयोजन किया

नागपुर :- कैडेंस एकेडमी ऑफ डिजाइन अपने अत्यधिक लोकप्रिय कार्यक्रमों, पेरिस्टाइल और रैंप इन्फर्नो के माध्यम से प्रतिभा और रचनात्मकता के प्रदर्शन के साथ शहर को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। ये दो शानदार कार्यक्रम एक ही दिन फ्रैंकफिन के सामने वीआईपी रोड पर प्रतिष्ठित वनमती में आयोजित किए जाएंगे।

पेरिस्टाइल, प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइन प्रदर्शनी, दोपहर 3:00 बजे से उत्सव की शुरुआत करेगी। कैडेंस एकेडमी ऑफ डिजाइन के प्रतिभाशाली छात्र अपने मिनिएचर मॉडल, डिजाइन प्लान, स्केच और उत्कृष्ट सजावटी पैटर्न पेश करेंगे। इन युवा डिजाइनरों की नवीन अवधारणाओं और त्रुटिहीन शिल्प कौशल से प्रेरित होने के लिए तैयार हो जाइए।

बाद में शाम को, कार्यक्रम का फोकस रैम्प इन्फर्नो में बदल जाएगा, जो शाम 7:00 बजे शुरू होगा। इस साल, हमें यकीन है कि रैंप इन्फर्नो एक अविस्मरणीय अनुभव होगा, क्योंकि इसमें लाइव बैंड प्रदर्शन, मंच पर फैशन शो होंगे। यह शहर में अपनी तरह का पहला फैशन शो होगा जहां हमारे छात्रों की उल्लेखनीय प्रतिभा और रचनात्मकता का प्रदर्शन किया जाएगा, जिन्होंने आकर्षक फैशन सीक्वेंस बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है जो आपको निश्चित रूप से मंत्रमुग्ध कर देगी।

कैडेंस एकेडमी ऑफ डिजाइन में हमें देश के भविष्य के डिजाइन पेशेवरों और उद्यमियों को तैयार करने पर गर्व है। एक व्यापक पाठ्यक्रम और व्यावहारिक प्रशिक्षण दृष्टिकोण के साथ, अकादमी ने वर्ष 2000 में अपनी स्थापना के बाद से 15,000 से अधिक छात्रों के करियर को सफलतापूर्वक आकार दिया है। अपनी उद्योग साझेदारी और यूजीसी से संबद्ध कार्यक्रमों के लिए जाना जाता है, कैडेंस एकेडमी ऑफ डिजाइन फैशन और इंटीरियर डिजाइन शिक्षा के क्षेत्र में सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित संस्थानों में से एक है।

अपनी भव्यता और नवीनता के लिए विख्यात रैम्प इन्फर्नो कैडेंस एकेडमी ऑफ डिज़ाइन की दो शाखाओं, धरमपेट (प्रधान कार्यालय) और हिंगाना रोड की भागीदारी का गवाह बनेगा, जो उनकी असाधारण प्रतिभा और रचनात्मकता को प्रदर्शित करेगा। नागपुर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. सुभाष आर चौधरी सहित अर्चित चांडक, पुलिस उपायुक्त, आर्थिक अपराध शाखा, नागपुर; और प्रो. डॉ. प्रशांत कडू, डीन, इंटरडिसिप्लिनरी स्टडीज, नागपुर विश्वविद्यालय विशिष्ट आदी गणमान्य मुख्य अतिथि भी उपस्थित रहेंगे; । साथ ही, पिछले वर्ष उत्तीर्ण करने वाले छात्रों को गणमान्य व्यक्तियों द्वारा उनके पाठ्यक्रम को पूरा करने का प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा।

रैंप इन्फर्नो के फैशन सीक्वेंस आपको विभिन्न थीमों के माध्यम से एक यात्रा पर ले जाएंगे, प्रत्येक थीम एक अनूठी शैली और अवधारणा को प्रदर्शित करेगी जो उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगी। इनमें धरमपेठ (मुख्य शाखा) द्वारा “एलकेमी: सस्टेनेबल फैशन”, “द श्रेडेड टेल: स्ट्रीट वियर”, “चांद सा सफ़ेद: इंडियन वियर”, “द पैन्सी क्रेज: एंड्रोगिनस फैशन” और “द ज्वालामुखी विस्फोट: इंडो” शामिल हैं। हिंगना रोड केंद्र -वेस्टर्न वियर’ शामिल होंगे।

पेरिस्टाइल और रैंप इन्फर्नो की भव्यता और रचनात्मकता को देखने के लिए मीडिया प्रतिनिधियों, विशिष्ट अतिथियों और फैशन प्रेमियों को सौहार्दपूर्वक आमंत्रित किया जाता है। हमारे साथ जुड़ें और डिजाइन के जादू का आनंद लें क्योंकि हम इन युवा डिजाइनरों की असाधारण प्रतिभा का जश्न मनाते हैं।

अधिक जानकारी और प्रवेश के लिए संपर्क करें: – cadenceacademy.in, +91-7304299086 (धरमपेठ), +91-9156001898 (हिंगना रोड)

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

मनपाची मान्सुनपुर्व नाले स्वच्छता मोहीमे सातत्याने सुरु  

Wed Jun 7 , 2023
चंद्रपूर :- अवघ्या काही दिवसातच पावसाळ्याला सुरवात होणार असुन चंद्रपूर शहर महानगरपालिकेच्या वतीने मान्सूनपूर्व नाले स्वच्छता अभियान अंतिम टप्यात आहे. सदर मोहीमेची स्वच्छता विभाग प्रमुख डॉ. अमोल शेळके यांनी आज प्रत्यक्ष पाहणी केली व स्वच्छतेचे काम करणाऱ्या कंत्राटदारानी वेळेत काम संपविण्याच्या तसेच वेळप्रसंगी अतिरिक्त मशीन लावुन काम पूर्ण करण्याचे निर्देश दिले. महापालिका आयुक्त विपीन पालीवाल यांच्या मार्गदर्शनानुसार यावर्षी पावसाळापूर्व गटार […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com